फोटो गैलरी

Hindi Newsचान्हो से लूटी गई कार के साथ दो गिरफ्तार, जेल

चान्हो से लूटी गई कार के साथ दो गिरफ्तार, जेल

लोहरदगा पुलिस ने चोरी की कार के साथ दो अपराधियों को रंगे हाथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस कप्तान कार्तिक एस ने 14 जनवरी को यह जानकारी दी। एसपी ने बताया कि 28 दिसंबर को रांची के भीम नायक नामक...

चान्हो से लूटी गई कार के साथ दो गिरफ्तार, जेल
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 14 Jan 2017 10:22 PM
ऐप पर पढ़ें

लोहरदगा पुलिस ने चोरी की कार के साथ दो अपराधियों को रंगे हाथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस कप्तान कार्तिक एस ने 14 जनवरी को यह जानकारी दी। एसपी ने बताया कि 28 दिसंबर को रांची के भीम नायक नामक व्यक्ति की इंडिका कार को हायर कर कुड़ू लाया जा रहा था। कार स्वयं भीम चला रहे थे।

कुड़ू थाना क्षेत्र स्थित एनएच 75 पर जंगल और सुनसान स्थान देखकर कार हायर करनेवाले लोहरदगा कुड़ू थाना क्षेत्र के हुरहद ग्राम निवासी सूरज उरांव और रांची चान्हो थाना क्षेत्र के हुरहुरी ग्राम निवासी गुलजार अंसारी ने फिल्मी अंदाज में भीम को पिस्तौल की नोक पर अपने कब्जे में ले लिया। उसके साथ थोड़ी मारपीट भी की गई।

29 दिसंबर को कुड़ू थाने में भीम ने मामला दर्ज कराया था। एसपी ने कांड के उदभेदन को लेकर विशेष टीम का गठन कुड़ू थाना प्रभारी सुधीर प्रसाद साहू, जेएसआई बीके दीक्षित और ज्ञानरंजन कुमार की अगुवाई में किया था। टीम के सदस्य क्षेत्र में लगातार छापामारी कर रहे थे। 14 जनवरी को गुप्त सूचना मिली कि दोनों अपराधी चान्हों के हुरहुरी गांव में गुलजार के घर के पास हैं। पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को सफेद रंग की कार जेएच 08इ- 1734 के साथ दबोच लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें