फोटो गैलरी

Hindi Newsटेबल टेनिस की 12 सदस्यीय टीम गिरिडीह रवाना

टेबल टेनिस की 12 सदस्यीय टीम गिरिडीह रवाना

गुरुवार से गिरिडीह में आयोजित 16वीं झारखंड राज्य अंतर जिला टेबल टेनिस प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए जिले से 12 सदस्यीय टीम बुधवार को रवाना हुई है। सभी खिलाड़ी बुधवार को शक्तिपुंज एक्सप्रेस से...

टेबल टेनिस की 12 सदस्यीय टीम गिरिडीह रवाना
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 19 Oct 2016 06:01 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुवार से गिरिडीह में आयोजित 16वीं झारखंड राज्य अंतर जिला टेबल टेनिस प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए जिले से 12 सदस्यीय टीम बुधवार को रवाना हुई है। सभी खिलाड़ी बुधवार को शक्तिपुंज एक्सप्रेस से रवाना हुए। उससे पहले गढ़वा जिला टेबल टेनिस एसोसिएशन ने ओपेन ट्रायल शिविर का आयोजन कर खिलाड़ियों का चयन किया।

संघ के संरक्षक अलखनाथ पांडेय, अध्यक्ष मदन केशरी, संयुक्त सचिव प्रिंस सोनी ने बताया कि 16वीं झारखंड राज्य अंतर जिला टेबल टेनिस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए कैडेट ग्रुप में अंजलि कुमारी, आयुषी पांडेय, अमल कुमार ठाकुर, सबजूनियर वर्ग में विवेक कुमार दुबे, ऋषभ राज, अनुप कुमार, फैजान आलम, आशुतोष कुमार दुबे, जूनियर और यूथ बालिका वर्ग में अंजलि रानी, आयुषी कुमारी, पुरुष सिंगल वर्ग में कमलेश कुमार दुबे और नीरज कुमार सिन्हा का चयन किया गया था। मौके पर संघ के सचिव आनंद कुमार सिन्हा, कोषाध्यक्ष कमलेश दुबे, आशुतोष रंजन, अब्दुल खलिफा, सुनील कश्यप, अनुज प्रसाद ने टीम के रवाना किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें