फोटो गैलरी

Hindi Newsटैलेंट हंट प्रतियोगिता के सफल प्रतिभागी सम्मानित

टैलेंट हंट प्रतियोगिता के सफल प्रतिभागी सम्मानित

प्रखंड मुख्यालय स्थित एसडी मेमोरियल स्कूल में बुधवार को सम्मान समारोह आयोजित किया गया। कार्यक्रम में टैलेट हंट प्रतियोगिता में प्रखंड स्तर के टॉपर और अन्य विद्यार्थियों को बीइइओ जयशंकर राम ने...

टैलेंट हंट प्रतियोगिता के सफल प्रतिभागी सम्मानित
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 19 Oct 2016 06:01 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रखंड मुख्यालय स्थित एसडी मेमोरियल स्कूल में बुधवार को सम्मान समारोह आयोजित किया गया। कार्यक्रम में टैलेट हंट प्रतियोगिता में प्रखंड स्तर के टॉपर और अन्य विद्यार्थियों को बीइइओ जयशंकर राम ने पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

मौके पर संबोधित करते हुए बीइइओ ने कहा कि बच्चे परिवार, समाज और राष्ट्र के भविष्य हैं। विद्यार्थी लक्ष्य निर्धारित कर परिश्रम करें, तो सफलता अवश्य मिलेगी। विद्यालय के निदेशक ब्रजेश मिश्रा ने कहा कि विद्यालय कम खर्च में विद्यार्थियों को संस्कारयुक्त और गुणवत्तापूर्ण शिक्षा उपलब्ध करा रही है।

अभिभावक उमाशंकर तिवारी, गौरीशंकर तिवारी, उदय प्रसाद सहित अन्य लोगों ने भी विचार व्यक्त किए। प्रतियोगिता में ब्लॉक स्तर पर टॉप करनेवाली अनामिका कुमारी के अलावा आयुष तिवारी, स्मृति कुमारी, साक्षी गुप्ता, सौरभ तिवारी, साक्षी सिंह, उत्सव कुमार, नितिन कुमार, पप्पु कुमार सहित अन्य सफल छात्र-छात्राओं को मेडल और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें