फोटो गैलरी

Hindi Newsपलामू प्रमंडल से उग्रवादी संगठन का होगा सफाया, डीजीपी ने एसपी को किया सम्मानित

पलामू प्रमंडल से उग्रवादी संगठन का होगा सफाया, डीजीपी ने एसपी को किया सम्मानित

लातेहार में डीजीपी डीके पांडेय ने सीआरपीएफ 11वीं बटालियन के हेडक्वार्टर में उग्रवादियों के सफाया को लेकर उच्च स्तरीय बैठक किया।बैठक के दौरान कहा कि 2017 तक सभी उग्रवादी संगठन का सफाया कर दिया जायगा।...

पलामू प्रमंडल से उग्रवादी संगठन का होगा सफाया, डीजीपी ने एसपी को किया सम्मानित
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 20 Dec 2016 09:55 PM
ऐप पर पढ़ें

लातेहार में डीजीपी डीके पांडेय ने सीआरपीएफ 11वीं बटालियन के हेडक्वार्टर में उग्रवादियों के सफाया को लेकर उच्च स्तरीय बैठक किया।बैठक के दौरान कहा कि 2017 तक सभी उग्रवादी संगठन का सफाया कर दिया जायगा। इसके लिए कई तरह के ऑपरेशन का प्लान भी तैयार किया। उन्होंने कहा कि लातेहार,पलामू और गढ़वा के सीमावर्ती राज्यों के पुलिस के साथ समन्वय बनाकर रणनीति तय की जायगी।

उन्होंने कहा कि जो उग्रवादी विकास के कार्य को रोकते हैं। उसपर लगाम लगाने के लिए पुलिस तैयार है।उन्होंने कहा कि क्षेत्र के दुर्गम स्थानों पर पहुंचने के लिए सड़क ,पुल ,पुलिया आदि विकास कार्य को सुचारू रूप से चलाया जाय।उन्होंने कहा कि गुमला,गारू के दुर्गम रास्ते को डीसी,एसपी,डीएफओ से समन्वय बनाकर सड़क का निर्माण कराया जाय ताकि लोगों का आवागमन में तेजी आए। वहीं उन्होंने कहा कि 2016 आखिरी पड़ाव पर है।2017 में पलामू प्रमंडल को उग्रवादियों से पूरी तरह मुक्त करा दिया जायगा।वर्ष 2016 उग्रवादी उन्मुलन का वर्ष होगा।मौके पर डीजीपी ने एसपी अनुप बिरथरे ,सीआरपीएफ 11वीं बटालियन के कमांडेंट पंकज कुमार और मुठभेड़ में शामिल पुलिस जवानों को प्रशस्ती पत्र देकर सम्मानित किया।वहीं उन्होंने हेरहंज में टीपीसी उग्रवादियों के साथ मुठभेड़ में बरामद अग्नेयास्त्र और सामानों का अवलोकन किया।मौके पर एडीजी विशेष शाखा अनुराग गुप्ता,सीआरपीएफ आइजी संजय आनंद लटकर,आइजी पलामू रेंज आशीष बत्रा,डीआइजी विपुल शुक्ला,एसपी पलामू इंद्रजीत महथा,गढ़वा एसपी आलोक कुमार,कमांडेंट अजय कुमार समेत अनेक लोग उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें