फोटो गैलरी

Hindi Newsउड़ी के शहीदों के सम्मान में मुहर्रम पर नहीं बजेगा डीजे

उड़ी के शहीदों के सम्मान में मुहर्रम पर नहीं बजेगा डीजे

मुहर्रम को शांति पूर्वक मनाने को लेकर रविवार को कर्बला के मैदान वक्फ बोर्ड की आमसभा हुई। उसकी अध्यक्षता सदर शौकत कुरैशी ने की। बैठक में उड़ी घटना में शहीद जवानों के सम्मान में मुहर्रम में डीजे नहीं...

उड़ी के शहीदों के सम्मान में मुहर्रम पर नहीं बजेगा डीजे
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 03 Oct 2016 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

मुहर्रम को शांति पूर्वक मनाने को लेकर रविवार को कर्बला के मैदान वक्फ बोर्ड की आमसभा हुई। उसकी अध्यक्षता सदर शौकत कुरैशी ने की। बैठक में उड़ी घटना में शहीद जवानों के सम्मान में मुहर्रम में डीजे नहीं बजाने का निर्णय लिया गया। बैठक में मुहर्रम इंतेजामिया कमेटी जेनरल का चुनाव भी संपन्न हुआ।

उसमें सर्वसम्मति से नसीर खान को सदर चुना गया। वहीं जहान अंसारी को सेक्रेटरी चुन लिया गया। बैठक में निर्णय लिया गया कि जिलेभर में मुहर्रम और दशहरा का त्योहार शांति और सौहाद्रपूर्ण वातावरण में मनाया जाएगा। उसके लिए सभी की सहभागिता सुनिश्चित करने पर बल दिया गया। मौके पर सदस्यों ने कहा कि गढ़वा हमेशा ही साम्प्रदायिक एकता की मिशाल पेश करता रहा है। अबकी बार भी अमन और शांति का मिशाल पेश किया जाएगा। बैठक में निजाम खान, साकिर अंसारी, खालिद कुरैशी, अरमान सिद्दीकी, नीलू खान, मुमताज रंगसाज, इस्लाम कुरैशी, प्रिंस खान सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें