फोटो गैलरी

Hindi Newsगुमला में डीडीसी ने चार कर्मियों के वेतन रोके, एक का वेतन काटने का निर्देश

गुमला में डीडीसी ने चार कर्मियों के वेतन रोके, एक का वेतन काटने का निर्देश

गुमला प्रखंड कार्यालय परिसर स्थित टीपीसी भवन में 13 दिसंबर को डीडीसी नागेंद्र कुमार सिन्हा ने मनरेगा योजना की समीक्षा बैठक की। गुमला प्रखंड में मनरेगा से बनने वाले डोभा निर्माण कार्य की प्रगति खराब...

गुमला में डीडीसी ने चार कर्मियों के वेतन रोके, एक का वेतन काटने का निर्देश
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 13 Dec 2016 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

गुमला प्रखंड कार्यालय परिसर स्थित टीपीसी भवन में 13 दिसंबर को डीडीसी नागेंद्र कुमार सिन्हा ने मनरेगा योजना की समीक्षा बैठक की। गुमला प्रखंड में मनरेगा से बनने वाले डोभा निर्माण कार्य की प्रगति खराब होने पर उन्होंने असंतोष जताया। वहीं कार्य में लापरवाही बरतने के आरोप में आंजन के पंचायत सेवक सुरेश शाही, रोजगार सेवक सरस्वती कुमारी, वृंदा के पंचायत सेवक चमरू उरांव और लेखा सहायक सोबिया का वेतन अगले आदेश तक स्थगित कर दिया। वहीं घटगांव के पंचायत सेवक जीतू साहु के वेतन काटने का निर्देश दिया है।

गुमला प्रखंड के तेलगांव, फसिया, असनी, खोरा,टोटो, फोरी, घटगांव, अरमई, डुमरडीह, बसुआ, कसीरा, कतरी, कोटाम पंचायत में डोभा निर्माण अब तक आरंभ नहीं होने पर डीडीसी ने गहरी नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि 16 दिसंबर तक अपेक्षित प्रगति नहीं होने पर पंचायत सेवकों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी। वहीं रोजगार सेवक बर्खास्त कर दिए जाएंगे। डीडीसी ने मनरेगा जेई को डोभा निर्माण के ले-आऊट करने में तेजी लाने और संयुक्त खाता को एकल खाता में परिवर्तित करने का भी निर्देश दिया है। मौके पर उमेश कुमार स्वांसी, एपीओ रजनीकांत, दीपक शुक्ला समेत पंचायत और रोगजार सेवक उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें