फोटो गैलरी

Hindi Newsफर्जी लेटर बनाकर नेताओं की छवि धूमिल करने का खुलासा

फर्जी लेटर बनाकर नेताओं की छवि धूमिल करने का खुलासा

कुजू क्षेत्र के विभिन्न परियोजनाओं में मजूदर नेताओं के फर्जी लेटर बनाकर सीसीएल के वरीय अधिकारियों को भेजने और संबंधित नेता की छवि धूमिल करने का एक गिरोह क्षेत्र में सक्रिय है। इसमें कुछेक मालदार लोग...

फर्जी लेटर बनाकर नेताओं की छवि धूमिल करने का खुलासा
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 02 Dec 2016 10:44 PM
ऐप पर पढ़ें

कुजू क्षेत्र के विभिन्न परियोजनाओं में मजूदर नेताओं के फर्जी लेटर बनाकर सीसीएल के वरीय अधिकारियों को भेजने और संबंधित नेता की छवि धूमिल करने का एक गिरोह क्षेत्र में सक्रिय है। इसमें कुछेक मालदार लोग शामिल हैं जो अपनी दुकानदारी चलाने के लिए ऐसे तत्वों का उपयोग कर रहे हैं।

ऐसा ही एक मामला तोपा परियोजना में सामने आया, जिसे ऑपेनकास्ट खान और प्रबंधन के खिलाफ सीसीएलसीकेएस नेता गणेश सिंह और हरिशंकर प्रसाद के फर्जी हस्ताक्षर से दिया गया है। इसका खुलासा तब हुआ जब इस लेटर को संबंधित नेताओं ने देखने के बाद पूरी तरह फर्जी करार दिया। य इस संबंध में संबंधित नेताओं ने कहा कि कुछेक लोग अपना उल्लू सीधा करने और अपने मनमाफिक धंधे को चलाने के साथ- साथ सीसीएल अधिकारियों से मनचाहा कार्य कराने के लिए अब फर्जी लेटर का सहारा ले रहे हैं। उन्होंने ऐसे किसी भी प्रकार के लेटर देने की बात को सिरे से खारिज किया है। साथ ही सीसीएल के वरीय अधिकारियों व सीआईएल के अधिकारियों को भी इस संबंध में सूचित किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें