फोटो गैलरी

Hindi Newsपलामू में शराबखोरी की लत ने ली एक की जान

पलामू में शराबखोरी की लत ने ली एक की जान

टाउन थाना क्षेत्र के हमीदगंज में शराब पीने को लेकर पत्नी के साथ हुए विवाद में अरुण कुमार गुप्ता की मौत हो गई। मामले में पत्नी का फर्द बयान दर्ज करने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। परिजनों के...

पलामू में शराबखोरी की लत ने ली एक की जान
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 19 Oct 2016 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

टाउन थाना क्षेत्र के हमीदगंज में शराब पीने को लेकर पत्नी के साथ हुए विवाद में अरुण कुमार गुप्ता की मौत हो गई। मामले में पत्नी का फर्द बयान दर्ज करने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। परिजनों के अनुसार अरुण हाउसिंग कॉलोनी में रहता था। उसकी पत्नी हमीदगंज स्थित घर पर आई थी।

मंगलवार रात अरुण हमीदगंज में शराब के नशे में पहुंचा। इसी बीच शराब को लेकर पत्नी से उसकी नोकझोंक होने लगी। इसी दौरान पत्नी के ताने से अरुण तैश में आ गया और लोहे के तवा से सिर पर दे मारा। इससे उसकी पत्नी को भी चोट लगी है। गंभीर हालत में अरुण को सदर अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां बुधवार को उसकी मौत हो गई। अरुण की मौत के बाद उसकी पत्नी और बच्चे बदहवास हैं। सदर अस्पताल में अरुण की पत्नी बार-बार चिल्ला रही थी की वह अरुण से शराब छोड़ने के लिए कह रही थी, लेकिन उसने शराब नहीं छोड़ी। परिजनों ने बताया कि अरुण अक्सर शराब के नशे में पत्नी के साथ मारपीट करता था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें