फोटो गैलरी

Hindi Newsदिल का दौरा पड़ने से टैक्सी चालक की मौत

दिल का दौरा पड़ने से टैक्सी चालक की मौत

दिल्ली से रामनगर पर्यटकों को लेकर आए एक टैक्सी चालक की अचानक हालत बिगड़ गई। जिसे साथियों की मदद से सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के...

दिल का दौरा पड़ने से टैक्सी चालक की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 05 May 2017 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली से रामनगर पर्यटकों को लेकर आए एक टैक्सी चालक की अचानक हालत बिगड़ गई। जिसे साथियों की मदद से सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

ग्राम भोगपुर जालंधर पंजाब निवासी 35 वर्षीय मंदीप सिंह अपनी कार से दिल्ली से छह पर्यटकों को लेकर रामनगर ढिकुली एक रिसॉर्ट में तीन मई को आया था। शुक्रवार की सुबह अचानक मंदीप के सीने मे दर्द उठा। उसने पार्किग में साथ खडे कार चालक जगदीश से उसे रामनगर मेडिकल स्टोर ले जाने को कहा। जगदीश उसे एक मेडिकल स्टोर पर लाया वहां से मंदीप ने दवा ली, लेकिन हालत में सुधार नहीं हुआ। जगदीश उसे तुरंत संयुक्त चिकित्सालय लाया। जहां चिकित्सकों ने मंदीप को मृत घोषित कर दिया। एसएसआई कविंदर कुमार ने बताया शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। पर्यटक कॉर्बेट पार्क घूमने आए थे। उन्होंने बताया कि युवक की हार्ट अटैक से मौत हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें