फोटो गैलरी

Hindi Newsबीएसएससी पर्चा लीक मामले में गुजरात के प्रिंटिंग प्रेस मालिक को मिली जमानत

बीएसएससी पर्चा लीक मामले में गुजरात के प्रिंटिंग प्रेस मालिक को मिली जमानत

बीएसएससी पर्चा लीक मामले में पटना हाईकोर्ट ने गुरुवार को गुजरात के प्रिंटिंग प्रेस के मालिक विनीत कुमार अग्रवाल को राहत दी है। उन्हें 17 जून तक के लिए औपबंधिक जमानत मिली है। विनीत के पिता के गिरते...

बीएसएससी पर्चा लीक मामले में गुजरात के प्रिंटिंग प्रेस मालिक को मिली जमानत
Thu, 01 Jun 2017 07:11 PM
ऐप पर पढ़ें

बीएसएससी पर्चा लीक मामले में पटना हाईकोर्ट ने गुरुवार को गुजरात के प्रिंटिंग प्रेस के मालिक विनीत कुमार अग्रवाल को राहत दी है। उन्हें 17 जून तक के लिए औपबंधिक जमानत मिली है। विनीत के पिता के गिरते स्वास्थ्य को देखते हुए हाईकोर्ट ने उन्हें यह राहत दी है।

अदालत ने औपबंधिक जमानत पर छोड़ने के पूर्व उन्हें अपना पासपोर्ट जमा करने का आदेश दिया। अवकाशकालीन न्यायाधीश न्यायमूर्ति डॉ. अनिल कुमार उपाध्याय की एकलपीठ ने विनीत की ओर से दायर जमानत अर्जी पर सुनवाई की।

अहमदाबाद से हुई थी गिरफ्तारी

विनीत के अहमदाबाद स्थित प्रिंटिंग प्रेस में बीएसएससी इंटर स्तरीय परीक्षा का प्रश्न पत्र छपा था। पर्चा लीक मामले में पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर पटना लाई थी। उनके साथ प्रिंटिंग प्रेस के स्टाफ अजय कश्यप को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया था। दोनों को एसआईटी 27 फरवरी को गुजरात से गिरफ्तार कर पटना लायी थी। इससे पहले पटना के निचली अदालत ने इन दोनों की नियमित जमानत अर्जी को खारिज कर दिया था। जिसके बाद हाईकोर्ट में अर्जी दायर कर जमानत की गुहार लगायी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें