DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लूटपाट में कंपाउंडर को मारी गोली, पुलिस पर फेंका बम

गया में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। सोमवार की अहले सुबह अपराधियों ने लूटपाट के दौरान डॉ. सीताराम प्रसाद के कंपाउंडर छोटे लाल को गोली मार दी। यही नहीं गश्ती पर रही  पुलिस पर भी अपराधियों ने बम फेंका और फरार हो गए। गनीमत रही कि बम गश्ती दल से थोड़ी दूर पहले फट गया और पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के रंग बहादुर रोड की है। पुलिस पर बम फेंकने से पहले अपराधियों ने हथियार के बल पर कंपाउंडर से पांच हजार रुपये, दो सोने की अंगूठी, एटीएम व ड्राइविंग लाइसेंस लूट लिये। इसी दौरान वहां से गुजर रहे रामचरित्र शर्मा से भी अपराधियों ने दो हजार रुपये व मोबाइल फोन लूट लिए।

गोली लगने से घायल छोटे लाल ने बताया कि वे गंगा दामोदर एक्सप्रेस से सोमवार सुबह करीब तीन बजे गया जंक्शन उतरे। रिक्शा से वे गंगा महल स्थित घर जा रहे थे। इसी बीच रंग बहादूर रोड़ में आनंदी माई मोड़ के पहले आठ की संख्या में रहे अपराधियों ने घेर लिया। और पिस्टल दिखाकर लूटपाट शुरू कर दी। विरोध करने पर एक ने गोली चला दी, जो पैर में लगी। उन्होंने बताया कि लूटपाट में उनका मोबाइल बच गया, जिससे घटना की सूचना परिजनों को दी।

मेडिकल अस्पताल में कराया गया भर्ती
पुलिस ने घायल कम्पाउण्डर को इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने जांच में पाया कि गोली पैर में लगी और पार निकल गई। गोली लगने से बने जख्म को साफ कर मरहम-पप्ती किया गया। मेडिकल पहुंचकर कोतवाली थाने के एसआई मो. जमा खान ने पीड़ित का बयान दर्ज किया।

बयान-पीड़ित के बायान पर मामला दर्ज किया गया है। पुलिस को वारदात से संबंधित सुराग मिले हैं। घटना में शामिल कुछ अपराधियों की पहचान की गई है। गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। - आलोक कुमार, सिटी डीएसपी 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लूटपाट में कंपाउंडर को मारी गोली, पुलिस पर फेंका बम