फोटो गैलरी

Hindi Newsफेमिना मिस इंडिया की फाइनलिस्ट बनीं नेहा, तनुश्री व प्रियंका

फेमिना मिस इंडिया की फाइनलिस्ट बनीं नेहा, तनुश्री व प्रियंका

एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया 2017 के फाइनल राउंड के लिए तीन प्रतिभागियों का चयन पाटलिपुत्रा स्थित पी एंड एम मॉल स्थित बिग बाजार में किया गया। नेहा झा, प्रियंका और तनुश्री को कोलकाता में होने वाले...

फेमिना मिस इंडिया की फाइनलिस्ट बनीं नेहा, तनुश्री व प्रियंका
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 04 Mar 2017 08:00 AM
ऐप पर पढ़ें

एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया 2017 के फाइनल राउंड के लिए तीन प्रतिभागियों का चयन पाटलिपुत्रा स्थित पी एंड एम मॉल स्थित बिग बाजार में किया गया। नेहा झा, प्रियंका और तनुश्री को कोलकाता में होने वाले फाइनल राउंड के लिए चुना गया है।

एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया के पटना ऑडिशन में कुल छह प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। साक्षी गुप्ता, ऐश्वर्या मिश्रा, तनुश्री, प्रियंका कुमारी, शांभवी और नेहा झा ने बिग बाजार में कैटवॉक करने के साथ ही निर्णायक के सवालों के जवाब दिए। अंतिम रूप से चुनी गई तीनों फाइनलिस्ट को निर्णायक विशाल वर्मा ने फाइनल राउंड का गोल्डेन टिकट सौंपा जबकि बिग बाजार के बिजनेस डेवलपमेंट मैनेजर संदीप धर ने सबका स्वागत किया। फाइनल राउंड में पहुंचने वाली प्रतिभागियों में तनुश्री दिल्ली से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही है जबकि नेहा इंजीनियरिंग की स्टूडेंट है। मौके पर काफी संख्या में लोगों की मौजूदगी रही। वहीं लकी ड्रा में भाग लेने वाली मेघा भारती, वियवजीत और प्रवीण कुमार को आकर्षक गिफ्ट दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें