फोटो गैलरी

Hindi Newsदिनभर बिजली गुल, पानी को तरसे लोग

दिनभर बिजली गुल, पानी को तरसे लोग

गायघाटा ग्रिड के मेंटेनेंस को लेकर सुबह आठ से शाम पांच बजे तक शहर के अधिकांश इलाके में बुधवार को बिजली आपूर्ति चरमराई रही। गायघाट ग्रिड से जुड़े तमाम फीडरों की बिजली तीन से चार घंटे के लिए रोटेशन पर...

दिनभर बिजली गुल, पानी को तरसे लोग
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 26 Oct 2016 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

गायघाटा ग्रिड के मेंटेनेंस को लेकर सुबह आठ से शाम पांच बजे तक शहर के अधिकांश इलाके में बुधवार को बिजली आपूर्ति चरमराई रही। गायघाट ग्रिड से जुड़े तमाम फीडरों की बिजली तीन से चार घंटे के लिए रोटेशन पर बंद रही। इससे लोगों के बीच सबसे बड़ी समस्या पानी की हो गई।

खासतौर पर जिन इलाके में सुबह आठ से 11 के बीच बिजली कटी रही, वहां के स्कूली बच्चे और ऑफिस जाने वालों को पानी की भारी किल्लत से जूझना पड़ गया। शाम पांच बजे जाकर ग्रिड का काम खत्म होने पर प्रभावित इलाके में बिजली आपूर्ति सामान्य हुई। ट्रांसमिशन लाइन के प्रबंधक अनिल प्रसाद ने बताया कि गायघाट ग्रिड का बसवार, जंफर सहित अन्य उपकरण जो जर्जर हो चुके थे उसे बदलने के लिए बिजली बंद की गई थी। अब सारे उपकरण नए लगा दिए गए हैं। इससे गायघाट ग्रिड से जुड़े इलाके में अनवरत बिजली मिलती रहेगी।

ये इलाके रहे प्रभावित : सैदपुर, राजेन्द्रनगर ,मछुआटोली, सुल्तानगंज, गायघाट, मीना बाजार, आलमगंज, गांधी मैदान, सिविल कोर्ट, सब्जीबाग, हथुआ मार्केट, कलेक्ट्रेट, डाकबंगला, फ्रेजर रोड, स्टेशनरोड, जक्कनपुर, डीवीसी चौक,जनता रोड, फुलवारी ब्लॉक, हारून नगर, इशोपुर, इमारते शरिया, राजीव नगर, इंद्रपुरी, महेशनगर।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें