फोटो गैलरी

Hindi Newsदंपती में नहीं थे अच्छे संबंध, पति ने की कर ली खुदकुशी

दंपती में नहीं थे अच्छे संबंध, पति ने की कर ली खुदकुशी

बुद्धा कॉलोनी थाने के उत्तरी मंदिरी स्थित काली मंदिर के समीप ऑटो चालक अमित कुमार (28 वर्ष) ने मंगलवार की रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि अमित के पत्नी के साथ अच्छे संबंध नहीं थे।...

दंपती में नहीं थे अच्छे संबंध, पति ने की कर ली खुदकुशी
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 12 Oct 2016 07:01 PM
ऐप पर पढ़ें

बुद्धा कॉलोनी थाने के उत्तरी मंदिरी स्थित काली मंदिर के समीप ऑटो चालक अमित कुमार (28 वर्ष) ने मंगलवार की रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि अमित के पत्नी के साथ अच्छे संबंध नहीं थे। वहीं, अमित के पिता सुरेश पंडित ने हत्या की आशंका जताते हुए प्राथमिकी कराई है।

थानाध्यक्ष मनोज मोहन ने बताया कि अमित काली मंदिर के पास किराये के मकान में रहता था। उसके पिता दीघा में रहते हैं। अमित के रिश्ते पत्नी के साथ ठीक नहीं थे। इस कारण उसकी पत्नी पास में रहने वाले अपने पिता रघुनाथ पंडित के घर रहती थी। सोमवार को अमित दीघा स्थित अपने घर गया था। मंगलवार को वह वापस आया और अपने कमरे में सोने चला गया। देर रात तक जब वह कमरे से नहीं निकला तो मकान मालिक ने खिड़की से झांका। देखा कि वह पंखे से झूल रहा है। पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को पंखे से उतारा। बाद में शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। पत्नी शांति देवी ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि उसका पति से अच्छा संबंध नहीं था। अक्सर झगड़े होते थे। इसी कारण उसने आत्महत्या कर ली। वहीं, अमित के पिता सुरेश पंडित ने पुलिस को बयान दिया है कि उसकी हत्या की गई है। आरोप लगाया कि उसकी पत्नी के अवैध संबंध थे। हत्या का आरोप पत्नी, ससुर रघुनाथ पंडित, साला कल्लू, विरजू व अन्य पर लगाया है। पुलिस ने दोनों पक्षों का बयान दर्ज कर लिया है। कोतवाली डीएसपी डॉ. मो. शिब्ली नोमानी भी मामले की छानबीन कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें