फोटो गैलरी

Hindi Newsवैशाली में युवक की हत्या के बाद बवाल, पुलिस पर हमला

वैशाली में युवक की हत्या के बाद बवाल, पुलिस पर हमला

वैशाली के महुआ में युवक की हत्या के बाद भारी बवाल हुआ। युवक की गला दबाकर हत्या कर दी गई। इसके बाद लाश को बगीचे में फेंक दिया गया। घटना की जानकारी मिलते ही गांव वाले आक्रोशित हो गए। ग्रामीणों ने पुलिस...

वैशाली में युवक की हत्या के बाद बवाल, पुलिस पर हमला
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 22 Dec 2016 04:33 PM
ऐप पर पढ़ें

वैशाली के महुआ में युवक की हत्या के बाद भारी बवाल हुआ। युवक की गला दबाकर हत्या कर दी गई। इसके बाद लाश को बगीचे में फेंक दिया गया। घटना की जानकारी मिलते ही गांव वाले आक्रोशित हो गए। ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला कर दिया।

हमले में महुआ एसडीपीओ अनंत कुमार राय, महिला पुलिसकर्मी सहित कई पुलिसवाले घायल हो गए। पुलिस किसी तरह युवक की लाश को लेकर गांव से निकली। हाजीपुर में लाश का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मृतक का नाम वीरचंद्र ठाकुर है। वह तरौरा शर्मा गांव के रामचंद्र ठाकुर का बेटा है। वीरचंद्र ऑटो चलाता था।

फायर ब्रिगेड से ले जायी गयी लाश

पुलिस के अनुसार मामला प्रेम-प्रसंग का बताया जा रहा है। एक समुदाय के लड़के और लड़की के बीच प्रेम था। लड़के के परिजनों का आरोप है कि लड़की के परिजनों ने लड़के की हत्या की है। घटना की जानकारी मिलने के बाद आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने लड़की के घर को घेर लिया और उसमें आग लगा दी। किसी तरह वहां से लड़की को निकाला गया और सुरक्षित स्थान पर ले जाया गया। वहीं परिजनों को भी सुरक्षित निकाला गया। आनन-फानन फायर ब्रिगेड को बुलाया गया। फायर ब्रिगेड युवक की लाश को लेकर हाजीपुर पहुंची। घटना के बाद से दो समुदायों के बीच भारी तनाव बताया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें