फोटो गैलरी

Hindi Newsछपरा में बच्ची समेत दो लोगों की हुई मौत

छपरा में बच्ची समेत दो लोगों की हुई मौत

जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई घटनाओं में बच्ची समेत दो लोगों की मौत हो गयी। छपरा-सीवान रोड पर दाउदपुर पुरानी चट्टी स्थित छठु गिरि स्मारक के समीप ऑटो की ठोकर से तीन वर्षीय बच्ची की मौत हो...

छपरा में बच्ची समेत दो लोगों की हुई मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 20 May 2017 07:22 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई घटनाओं में बच्ची समेत दो लोगों की मौत हो गयी। छपरा-सीवान रोड पर दाउदपुर पुरानी चट्टी स्थित छठु गिरि स्मारक के समीप ऑटो की ठोकर से तीन वर्षीय बच्ची की मौत हो गयी। मृत बच्ची दिब्या कुमारी दाउदपुर चट्टी निवासी उपेन्द्र मांझी की पुत्री थी। वह आइसक्रीम खरीदने के लिये घर से निकली थी। स्थानीय लोग उसे अस्पताल ले गये, जहां से उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। छपरा जाने के दौरान रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। उधर हादसे के बाद चालक ऑटो छोड़कर फरार हो गया।

कुएं से मिले महिला के शव की पहचान नहीं

छपरा-गड़खा रोड किनारे मुफस्सिल थाने के मेहियां गांव के पास शनिवार की सुबह कुएं में 25 वर्षीया महिला का शव मिला। शव के गल जाने के कारण उसकी पहचान नहीं हो सकी है। थानाध्यक्ष शंभू शरण सिंह ने बताया कि मृतका आसपास के गांव की ही लग रही है। उन्होंने बताया कि दुर्गंध आने के कारण लोगों का ध्यान कुएं की ओर गया। कुछ लोगों ने देखा कि कुएं में कंबल में लिपटी लाश है। देखते-देखते लोगों की वहां भीड़ जुट गई। बाद में इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कुएं से बाहर निकाला। थानाध्यक्ष ने कहा कि अंदेशा है कि महिला की हत्या कर साक्ष्य मिटाने के उदेश्य से शव को कुएं में फेंक दिया गया हो। शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया गया है।

हत्या या फिर खुदकुशी का है मामला

छपरा-गड़खा रोड किनारे मुफस्सिल थाने के मेहियां गांव के पास शनिवार की सुबह कुएं से 25 वर्षीया महिला का शव मिलने के बाद पुलिस हर बिन्दुओं पर जांच कर रही है। शव के गल जाने के कारण उसकी पहचान तो नहीं हो सकी है लेकिन थानाध्यक्ष शंभू शरण सिंह ने बताया कि मृतका आसपास के गांव की ही लग रही है। पुलिस हत्या और खुदकुशी किये जाने के बिंदु पर जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें