फोटो गैलरी

Hindi NewsBEGUSARAI : गंगा नदी में डूबने से दो बच्चों की मौत

BEGUSARAI : गंगा नदी में डूबने से दो बच्चों की मौत

साहेबपुरकमाल थाना क्षेत्र के परोरा गांव स्थित चंडिका स्थान के समीप बलुआहा घाट के पास गंगा नदी में डूब जाने से 13 वर्षीया एक किशोरी और 11 वर्षीय एक किशोर की मौत हो गई। मृतकों की पहचान पंचवीर पंचायत के...

BEGUSARAI : गंगा नदी में डूबने से दो बच्चों की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 01 Oct 2016 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

साहेबपुरकमाल थाना क्षेत्र के परोरा गांव स्थित चंडिका स्थान के समीप बलुआहा घाट के पास गंगा नदी में डूब जाने से 13 वर्षीया एक किशोरी और 11 वर्षीय एक किशोर की मौत हो गई। मृतकों की पहचान पंचवीर पंचायत के हाजीपुर गांव निवासी सीताराम शाह की पुत्री प्रतिभा कुमारी व नंदलाल शाह उर्फ गामा शाह के पुत्र सुभाष कुमार के रूप में की गई है। यह खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। नवरात्र के पहले दिन हुई इस दर्दनाक घटना से आसपास के गांवों में माहौल गमगीन हो गया।

स्थानीय लोगों के प्रयास से दोनों के शव को बाहर निकाला गया। सूचना पाकर मौक़े पर पहुंचे थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेज दिया।

ग्रामीणों ने बताया कि वे दोनों नवरात्र को लेकर गंगा नदी के किनारे मिट्टी व गंगाजल लाने गये थे। इसी क्रम में नदी के किनारे गहरे गड्ढे में चले गये। जब तक लोगों को हादसे की सूचना मिली तब तक दोनों गहरे पानी में चले गए। ग्रामीणों के अनुसार मौक़े पर मौजूद लोगों ने दोनों को बचाने का हरसंभव प्रयास किया लेकिन जब तक उन्हें बाहर निकाला गया तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। हालांकि, ग्रामीणों ने दोनों को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया। वहाँ डाक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। ग्रामीणों ने बताया कि गंगा नदी में बीती रात अचानक हुई जलस्तर में वृद्धि के कारण यह हादसा हुआ ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें