DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डेहरी के जीटी रोड पर ट्रक की टक्कर से ठेला चालक की मौत, रोड जाम

रोहतास जिला स्थित डेहरी थानाक्षेत्र में जीटी रोड सुअरा मोड़ के समीप बुधवार की सुबह तेज रफ्तार से आ रहे एक ट्रक ने ठेला चालक को रौंद दिया। इस हादसे में ठेला चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। घटना के बाद चालक ट्रक लेकर भाग निकला।

एनएच किया जाम

घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने एनएच-2 को जाम कर दिया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस व बीडीओ ने मुआवजा की राशि देकर सड़क जाम हटवाया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। मृतक के पिता के बयान पर पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक पर एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक कन्हाई नट चकिया टोला का निवासी था। वह प्रत्येक दिन की तरह अपना ठेला लेकर सामान बेचने बाजार जा रहा था। सड़क पार करने के दौरान पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक ने उसे कुचल दिया जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। घटना के बाद लोगों ने ट्रक को पकड़ने का प्रयास किया पर तेज गति के साथ ट्रक भागने में सफल रहा। सूचना मिलने के बाद लोगों ने एनएच को जाम कर दिया।

एक महीने में चार की मौत

मालूम हो कि एक माह के अंदर हुए तीन सड़क दुर्घटना में चार की मौत के बाद से लोग संड़क हादसे को लेकर दहशत में हैं। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि सुअरा मोड़ के पास संकेतक चिह्न नहीं होने व कुहासा में दिखाई नहीं देने के कारण घटना घटी है। लोग वीर कुंवर सिंह चौक, कोयला डिपो समेत जीटी रोड पर बालू डंप के लिए खड़ा किये गए ट्रक को हटाने व कारवाई की मांग पर अड़े हुए थे। सूचना पाकर पहुंचे थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने कार्रवाई का अश्वासन दिया। बीडीओ राम पुकार यादव ने आपदा राहत कोष से बीस हजार रुपये देने के अश्वासन देकर जाम को हटवाया। थानाध्यक्ष ने कहा कि मृतक के पिता नन्हक नट के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर शव को पोस्टमार्डम करा परिजनों को सौंप दिया गया है। मृतक का एक पुत्र व दो पुत्रियां हैं। कन्हाई नट की मौत के बाद परिजनों पर पहाड़ टूट गया है। पंचायत के लोगों ने मृतक के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए हर संभव सहयोग का अश्वासन दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Truck hit a men to death on GT road in Dehri, Road jam