फोटो गैलरी

Hindi Newsऔरंगाबाद में 1700 पाउच शराब के साथ तीन धंधेबाज गिरफ्तार

औरंगाबाद में 1700 पाउच शराब के साथ तीन धंधेबाज गिरफ्तार

औरंगाबाद की सिमरा और अम्बा पुलिस ने दो अलग-अलग जगहों से 1700 पाउच देसी शराब के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों ही जगहों पर शराब के पाउच बोरे में लादकर लाई जा रही थी।झारखंड से लाई जा रही थी...

औरंगाबाद में 1700 पाउच शराब के साथ तीन धंधेबाज गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 17 Oct 2016 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

औरंगाबाद की सिमरा और अम्बा पुलिस ने दो अलग-अलग जगहों से 1700 पाउच देसी शराब के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों ही जगहों पर शराब के पाउच बोरे में लादकर लाई जा रही थी।

झारखंड से लाई जा रही थी शराब

सिमरा पुलिस ने अजनिया मोड़ से एक पिकअप वैन पर प्लास्टिक के 7 बोरे में लदे 1305 पाउच देसी शराब जब्त किया है। पुलिस ने पिकअप वैन के ड्राइवर पलामू जिला स्थित तरहसी थाने के चाल्हों निवासी राहुल कुमार तथा धंधेबाज पलामू जिले के ही चैनपुर थाना के बंधुआ निवासी अमित कुमार को गिरफ्तार कर लिया और संशोधित उत्पाद अधिनियम के तहत एफआइआर कर जेल भेज दिया है। जब्त किए गए सारे पाउच 2 सौ एमएल के हैं। थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि गुप्त सुचना के आधार पर पुलिस पदाधिकारी सत्यदेव सिंह के साथ टीम बनाकर छापेमारी की गई। उन्होंने बताया कि शराब झारखंड से दाउदनगर लाई जा रही थी शराब।

मोटरसाइकिल समेत धराया

इधर अम्बा पुलिस ने अम्बा-देव रोड के नहर के 4 नं. फॉल के समीप से एक बाइक पर दो बारे में लदे 2 सौ एमएल का 4 सौ पाउच जब्त किया है। धंधेबाज बाइक सवार सिमरा थानाक्षेत्र निवासी राकेश कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और संशोधित उत्पाद अधिनियम के तहत एफआइआर कर जेल भेज दिया गया है। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि बाइक भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें