फोटो गैलरी

Hindi Newsछपरा में नहीं आये शिक्षक तो छात्रों ने किया रोड जाम

छपरा में नहीं आये शिक्षक तो छात्रों ने किया रोड जाम

राजकीय मध्य विद्यालय कोपा में शिक्षक नहीं आये तो छात्र सड़क पर उतर गये। छपरा-सीवान रोड को जाम कर वाहनों का आवागमन ठप कर दिया। मुख्य सड़क से सटे इस विद्यालय में पहुंचे छात्रों ने करीब एक घंटे तक...

छपरा में नहीं आये शिक्षक तो छात्रों ने किया रोड जाम
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 20 May 2017 07:11 PM
ऐप पर पढ़ें

राजकीय मध्य विद्यालय कोपा में शिक्षक नहीं आये तो छात्र सड़क पर उतर गये। छपरा-सीवान रोड को जाम कर वाहनों का आवागमन ठप कर दिया। मुख्य सड़क से सटे इस विद्यालय में पहुंचे छात्रों ने करीब एक घंटे तक शिक्षकों का इंतजार किया। फिर आठवें वर्ग के छात्र क्लास रूम से सड़क पर आ गये और उनके पीछे अन्य छात्र भी पहंुच गये। शिक्षकों के खिलाफ नारेबाजी करते हुए वाहनों का आवागमन रोक दिया।

छात्र रौशन कुमार, विशाल कुमार, दीपक गुप्ता व अन्य शिक्षकों पर मनमानी का आरोप लगा रहे थे। उनका कहना था कि शिक्षक क्लास में पढ़ाने के लिए बुलाने पर भी नहीं आते। हेडमास्टर पर किताब नहीं देने और नामांकन में अवैध वसूली करने का आरोप लगा रहे थे। छात्र करीब एक घंटे तक सड़क पर जमे रहे फिर थानाध्यक्ष मनीष कुमार दलबल के साथ पहुंचे। थानाध्यक्ष ने छात्रों की बात सुनी और फिर बीईओ ललन महतो व बीडीओ राजेश भूषण को छात्रों के आरोप से अवगत कराया। बीईओ ने अपने को चुनाव ड्यूटी में बताते हुए मामले को गंभीरता से लेने की बात कही। इसके बाद छात्र सड़क से हटे और वाहनों का आवागमन शुरू हुआ। इधर हेडमास्टर ने छात्रों के आरोप से इंकार किया और कहा कि जब किताब विभाग से हीं नहीं मिली तो फिर इसमें हम क्या कर सकतें हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें