DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राज्य में अपराधियों को बोलबाला : रूडी

राज्य में अपराधियों को बोलबाला : रूडी

राज्य में अपराध, भ्रष्टाचार और गुंडाराज अपने चरम पर है। अपराधी तांडव कर रहे हैं, जनता त्राहिमाम कर रही है। यहां हर रोज किसी मां की गोद सुनी हो रही है तो किसी सुहागन का सुहाग उजड़ रहा है। रिविलगंज प्रखण्ड के पूर्व अध्यक्ष दिनेश शर्मा की अपराधियों द्वारा शुक्रवार की रात हुई हत्या पर प्रतिक्रिया देते हुए स्थानीय सांसद सह केन्द्रीय कौशल विकास मंत्री राजीव प्रताप रूडी ने ये बातें कही। उन्होनें कहा कि जब जिले में ही हर रोज, लूट, हत्या की घटनाएं घटित हो रही है तो राज्य का क्या हाल है, ये किसी से छिपी नहीं है।

श्री रुडी ने कहा कि दो दिनों में मढ़ौरा के पटेढ़ी में दिनदहाड़े कैश वैन से 11 लाख की लूट और छपरा में भगवान बाजार थाना क्षेत्र से 70 हजार की लूट के बाद दिनेश शर्मा की हत्या यह बताने के लिए काफी है कि बिहार में चारों तरफ अंधेरगर्दी मची है। जनता सहमी है। छोटे-बड़े व्यवसाय कर अपनी जीविका चलाने वाले व्यापारी अपने व्यवसाय को समेटने लगे है।

उन्होंने कहा कि चुनाव के समय लालू-नीतीश की जोड़ी ने राज्य में किसी भी कीमत पर जंगलराज न आने देने की बात कही थी और आज राज्य में हत्या और अपराध का फिर से बोलबाला हो गया है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Suppressed criminals in the state: Rudy