DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

औरंगाबाद में दुघर्टना के शिकार सभी रोहतास के रहनेवाले

औरंगाबाद में दुघर्टना के शिकार सभी रोहतास के रहनेवाले

औरंगाबाद में सोमवार सुबह हुई सड़क दुघर्टना में मरनेवाले सभी पांच लोग रोहतास के हैं। जबकि एक व्यक्ति घायल है। उसे चिंताजनक स्थिति में बनारस रेफर किया गया है।

पुलिस के अनुसार, रेडिया निवासी परमात्मा सिंह के भाई की शादी में सभी लोग डस्टर गाड़ी से धनबाद गए थे। धनबाद से लौटने के दौरान औरंगाबाद के पास सुबह लगभग चार बजे सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में डस्टर पीछे से टकरा गई। वहीं पीछे से आ रहे एक ट्रक ने भी डस्टर में टक्कर मार दिया। इस भीषण टक्कर में डस्टर गाड़ी दोनों बड़ी गाड़ियों के बीच दब गयी। उसपर सवार चेनारी थाना के छोटकी चेनारी के उपेन्द्र सिंह की पत्नी व बेटी के अलावे सासाराम के फजलगंज निवासी बब्लू सिंह, अधिवक्ता जितेन्द्र सिंह, शिवसागर थाना के किरहीड़ी निवासी कृष्ण प्रताप सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि उपेन्द्र सिंह बुरी तरह से घायल है। उसे बनारस रेफर किया गया है।

दुघर्टना के शिकार लोगों के परिजनों ने बताया कि डस्टर गाड़ी तो देखने ही लायक नहीं है। घना कोहरा के कारण गाड़ी चलाने वाले को सड़क किनारे खड़ा ट्रक नजर नहीं आया। इससे डस्टर गाड़ी ट्रक में टकरा गई। साथ ही पीछे आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी, इस वजह से वे हादसे के शिकार हो गए। काफी देर बाद एनएचआई के पेट्रोलिंग टीम ने सभी शव को बाहर निकाला।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sufferers of accident in Aurangabad belongs to Sasaram