फोटो गैलरी

Hindi Newsकोचिंग करने गई छात्रा के साथ शिक्षक ने की छेड़खानी, हुई पिटाई

कोचिंग करने गई छात्रा के साथ शिक्षक ने की छेड़खानी, हुई पिटाई

कोचिंग में पढ़ने गयी एक किशोरी के साथ उसी के शिक्षक ने छेड़खानी की। घटना धनरुआ थाना इलाके के एक गांव की है। आरोपित शिक्षक अनुज कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। दरअसल बीते गुरुवार की शाम छात्रा अपने...

कोचिंग करने गई छात्रा के साथ शिक्षक ने की छेड़खानी, हुई पिटाई
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 28 Oct 2016 09:55 PM
ऐप पर पढ़ें

कोचिंग में पढ़ने गयी एक किशोरी के साथ उसी के शिक्षक ने छेड़खानी की। घटना धनरुआ थाना इलाके के एक गांव की है। आरोपित शिक्षक अनुज कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। दरअसल बीते गुरुवार की शाम छात्रा अपने कोचिंग में पढ़ाई करने गयी थी। छुट्टी होने के बाद शिक्षक अनुज ने उसे रुकने के लिए कहा। जब सारे बच्चे चले गए तो छात्रा को अकेला देखकर अनुज उसके साथ छेड़खानी करने लगा। छात्रा तुरंत ही शिक्षक की गलत नियत भांप गयी और किसी तरह वहां से भाग कर अपने घर पहुंची।

परिजन और गांव वालों ने टीचर को धुना

छात्रा ने पूरी बात की जानकारी अपने परिजनों को दी। इसके बाद परिजन और गांव वाले उग्र हो गए और आरोपित टीचर के घर पहुंच गए। सभी ने उसकी जमकर धुनाई की। पूरे गांव में घुमाया। इसके बाद ग्रामीणों ने टीचर को पुलिस के हवाले कर दिया। गांव वालों के मुताबिक पूर्व में भी अनुज पर ऐसे आरोप लग चुके हैं।

दर्ज हुई एफआईआर

छात्रा की मां के बयान पर आरोपित शिक्षक के खिलाफ घनरुआ थाने में एफआईआर दर्ज की गयी है। थानेदार रौशन कुमार ने बताया कि पुलिस ने छात्रा का बयान दर्ज कर लिया है। शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें