फोटो गैलरी

Hindi Newsशरद ने कहा, नोटबंदी पर नीतीश से मेरा मतभेद नहीं

शरद ने कहा, नोटबंदी पर नीतीश से मेरा मतभेद नहीं

राज्यसभा में नोटबंदी के मुद्दे पर आवाज़ उठानेवाले जनता दल यू (जदयू)के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व अध्यक्ष शरद यादव ने इस बात से इनकार किया है कि इस मुद्दे पर बिहार के मुख्यमंत्री एवं पार्टी अध्यक्ष नीतीश...

शरद ने कहा, नोटबंदी पर नीतीश से मेरा मतभेद नहीं
एजेंसीSun, 04 Dec 2016 02:55 PM
ऐप पर पढ़ें

राज्यसभा में नोटबंदी के मुद्दे पर आवाज़ उठानेवाले जनता दल यू (जदयू)के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व अध्यक्ष शरद यादव ने इस बात से इनकार किया है कि इस मुद्दे पर बिहार के मुख्यमंत्री एवं पार्टी अध्यक्ष नीतीश कुमार के साथ उनका कोई मतभेद है। लेकिन उन्होंने यह भी कहा है कि देश में काले धन से भी बड़ी समस्याएं हैं और पहले उनका लोकतांत्रिक तरीके से हल निकलना चाहिए।

श्री यादव ने आज एक अंग्रेजी दैनिक को दिए इंटरव्यू में कहा देश में काला धन एक बड़ी समस्या है और इस मुद्दे पर हमारे और नीतीश कुमार के रूख के बीच कोई मतभेद नहीं है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने नोटबंदी का स्वागत किया है पर उनकी पूरी बात को छापा नहीं गया है। उन्होंने यह भी कहा कि वह कोई काम बिना तैयारी के नहीं करते हैं लेकिन मोदी सरकार ने बिना तैयारी के ही यह फैसला लिया है जिससे देश में अराजकता की स्थिति उत्पन्न हो गयी है। उन्होंने कहा कि बिहार में शराबबंदी का फैसला पूरी तैयारी के साथ लिया गया था और महिलाओं ने उसका समर्थन भी किया था।

श्री यादव ने कहा कि विपक्षी दलों की बैठक में सबने कहा कि नोटबंदी के फैसले को वापस लेने से भी कई तरह की समस्याएं उत्पन्न हो जायेंगीं। सोलह राजनीतिक दलों ने भी कहा कि नोटबंदी के फैसले का वे विरोध नहीं कर सकते। सबने उसका स्वागत भी किया लेकिन हमने इससे जनता को हो रही समस्यायों का मुद्दा उठाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें