फोटो गैलरी

Hindi Newsएमएलए कोऑपरेटिव पर राजद का कब्जा : मोदी

एमएलए कोऑपरेटिव पर राजद का कब्जा : मोदी

पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने दावा किया कि एमएलए कोऑपरेटिव सोसाइटी पर राजद का कब्जा है। इक्के-दुक्के ही राजद से बाहर के लोगों को भूखंड मिला है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि लालू परिवार ने...

एमएलए कोऑपरेटिव पर राजद का कब्जा : मोदी
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली Tue, 23 May 2017 11:55 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने दावा किया कि एमएलए कोऑपरेटिव सोसाइटी पर राजद का कब्जा है। इक्के-दुक्के ही राजद से बाहर के लोगों को भूखंड मिला है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि लालू परिवार ने बड़े पैमाने पर इसमें प्लॉट का आवंटन करा लिया है। कहा कि कोऑपरेटिव सोसाइटी के चेयरमैन जयप्रकाश यादव खुलासा करें कि कोऑपरेटिव के भूखंड पर किन लोगों का कब्जा है, नहीं तो अगले चार-पांच दिनों में वे इसका खुलासा करेंगे।

मंगलवार को प्रेस कान्फ्रेंस में श्री मोदी ने कहा कि ईडी द्वारा गिरफ्तार लालू प्रसाद की सांसद पुत्री मीसा भारती की मिशेल पैकर्स एंड प्रिंटर्स प्राइवेट लिमिटेड के सीए राजेश अग्रवाल ने पूछताछ में स्वीकारा है कि उनकी कंपनी में कालाधन सफेद हुआ है। कहा कि अग्रवाल की गिरफ्तारी से साबित होता है कि राजद अध्यक्ष परिवार ने ‘काम के बदले जमीन के जरिये अरबों रुपये की बेनामी संपत्ति जमा की है। मोदी ने कहा कि जैन बंधुओं पर मीसा भारती की कंपनी के कम मूल्य वाले शेयर को ऊंचे दाम पर खरीदने और बाद में उन शेयरों को कम कीमत पर उन्हें ही बेचकर कालेधन को सफेद बनाने का आरोप है।

श्री मोदी ने कहा कि 50 दिन से वे लालू परिवार की बेनामी संपत्ति के मामले को उठा रहे हैं। अब जब कार्रवाई हो रही है तो सरकार और कांग्रेस, जदयू-राजद से आग्रह है कि एजेंसियों को अपना काम करने दें। कहा कि सीएम से आग्रह है कि राज्य सरकार भी कार्रवाई करे। श्री मोदी ने विधायक अशोक सिंह हत्याकांड में राजद नेता और पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह को आजीवन कारावास की सजा सुनाये जाने का स्वागत किया। कहा कि सजा संदेश है कि कानून के हाथ बहुत लम्बे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें