फोटो गैलरी

Hindi Newsपरमेंश्वर को पुलिस जल्द लेगी रिमांड पर: पेपर लीक मामला

परमेंश्वर को पुलिस जल्द लेगी रिमांड पर: पेपर लीक मामला

पेपर लीक मामले में पुलिस जल्द ही बिहार कर्मचारी चयन आयोग (बीएसएससी) के पूर्व सचिव परमेश्वर राम को रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी। अब तक जितने भी आरोपित इस मामले में पकड़े गए हैं, उनका कहीं न कहीं से...

परमेंश्वर को पुलिस जल्द लेगी रिमांड पर: पेपर लीक मामला
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 07 Mar 2017 01:22 AM
ऐप पर पढ़ें

पेपर लीक मामले में पुलिस जल्द ही बिहार कर्मचारी चयन आयोग (बीएसएससी) के पूर्व सचिव परमेश्वर राम को रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी। अब तक जितने भी आरोपित इस मामले में पकड़े गए हैं, उनका कहीं न कहीं से संबंध परेमश्वर राम व पूर्व अध्यक्ष सुधीर कुमार से रहा है।

परमेश्वर राम के घर पर जब पुलिस ने छापेमारी की थी तो वहां से कुछ सबूत हाथ लगे थे। वहीं बीएसएससी कार्यालय से भी परमेश्वर व सुधीर के चेंबर के कंप्यूटर से पुलिस को कई सबूत मिले हैं। उन सबूतों के बारे में पुलिस परमेश्वर को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर करेगी। वहीं इवेल्यूटेर अमरजीत सिंह उर्फ आनंद बरार अब तक पुलिस के हाथ नहीं लग सका है। उसे दबोचने के लिए मुंबई व चंडीगढ़ गई टीम दिल्ली लौट आई है। दिल्ली में ही टीम डेरा डाल कर उसे दबोचने की फिराक में है।

आनंद का दिल्ली में फ्लैट भी है। आनंद ने ही प्रश्नपत्र और आंसरशीट हजारीबाग स्थित सुधीर के घर पहुंचाया था। इस धंधे से उसने इतनी कमाई की थी कि वह अक्सर हवाई जहाज से ही चलता था। यही कारण है कि उसे दबोचने के लिए पुलिस की एक टीम दिल्ली एयरपोर्ट पर भी तैनात है। मुंबई व चंडीगढ़ से आने वाले फ्लाइट पर पुलिस की कड़ी नजर रहती है। दिल्ली से भागने के बाद बराद मुंबई के बाद चंडीगढ़ चला गया था। वहां से उसके दिल्ली लौटने की खबर पुलिस को मिली थी।

कोर्ट ने मांगी केस डायरी

इस मामले में जेल में बंद सुधीर कुमार के भावज मंजू देवी, प्रिंटिंग प्रेस के मालिक विनीत अग्रवाल, मैनेजर अजय कुमार, सेटर विपिन कुमार व पवन कुमार ने पटना सिटी कोर्ट में सोमवार को जमानत के लिए आवेदन दाखिल किया है। आवेदन पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने एसआईटी से केस डायरी की मांग की है। कोर्ट मे केस डायरी पहुंचने के बाद ही इनकी जमानत पर अखिरी निर्णय हो पाएगा। बता दें कि केस डायरी लिखने के लिए तीन दिनों पहले दानापुर के एएसपी राजेश कुमार के नेतृत्व में तीन सदस्यीय टीम का गठन किया गया है। टीम में इंस्पेक्टर टीएन तिवारी व एक दारोगा हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें