फोटो गैलरी

Hindi Newsनीतीश कुमार की जुबान नहीं, काम बोलता है : संजय सिंह

नीतीश कुमार की जुबान नहीं, काम बोलता है : संजय सिंह

जदयू के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार की जुबान नहीं,उनका काम बोलता है। सुशील मोदी तो बिहार की आलोचना में अपना वक्त जाया कर रहे हैं। श्री सिंह ने कहा कि श्री मोदी को बिहार के...

नीतीश कुमार की जुबान नहीं, काम बोलता है : संजय सिंह
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 09 Oct 2016 06:50 PM
ऐप पर पढ़ें

जदयू के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार की जुबान नहीं,उनका काम बोलता है। सुशील मोदी तो बिहार की आलोचना में अपना वक्त जाया कर रहे हैं।

श्री सिंह ने कहा कि श्री मोदी को बिहार के विकास को देखना चाहिए कि नीतीश कुमार ने विधानसभा चुनाव में बिहार के युवाओं के लिए जो निश्चय किया था, उसकी तैयारी में लग गए। ‘नीतीश निश्चय यह सुनिश्चित करेगा कि राज्य में ही युवाओं को शिक्षा एवं रोज़गार के बेहतर अवसर मिले। महिला सशक्तीकरण को और आगे बढ़ाया जाए और हर एक नागरिक तक जीवनयापन की मूलभूत सुविधाएं पहुंचे। ‘आर्थिक हल, युवाओं को बल, निश्चय राज्य के करोड़ों युवाओं को आत्मनिर्भर बनाते हुए उनके भविष्य को सुरक्षित करने में सहायक होगा। सुशील मोदी सिर्फ आलोचक नहीं बल्कि समालोचक भी बन कर देखें। उनको यह भी मालूम होना चाहिए कि इंदिरा गांधी राष्ट्रीय विधवा पेंशन योजना, इंदिरा गांधी राष्ट्रीय वृद्धा पेंशन योजना, राष्ट्रीय नि:शक्ता पेंशन योजना आदि की राशि अब सीधे लाभुकों के खाते में जाएगी। लाभुकों के खाते में राशि भेजने के लिए संविदा पर नियोजित कार्यपालक सहायकों को प्रशिक्षण भी दिया जा चुका है। खाते में राशि जाने से लाभुक आर्थिक शोषण से बचेंगे। बिहार सरकार ने तो पेंशन के लिए भी नियम बना दिए हैं। लेकिन केंद्र सरकार ने जो वादे किए थे उसका क्या हुआ? जवाब दें सुशील मोदी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें