फोटो गैलरी

Hindi Newsतनी लालू प्रसाद की भृकुटी : मंगल

तनी लालू प्रसाद की भृकुटी : मंगल

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मंगल पाण्डेय ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अपनी कुर्सी हिलती नजर आ रही है। दावा किया कि बिहार में राजद से दोस्ती और उत्तर प्रदेश में उसके खिलाफ...

तनी लालू प्रसाद की भृकुटी : मंगल
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 07 Oct 2016 09:50 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मंगल पाण्डेय ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अपनी कुर्सी हिलती नजर आ रही है। दावा किया कि बिहार में राजद से दोस्ती और उत्तर प्रदेश में उसके खिलाफ अभियान से तनी बड़े भाई की भृकुटी आमजनों की जुबान पर चढ़ी हुई है ।

पाण्डेय ने कहा कि जदयू से बड़ी और अधिक विधायकों वाली पार्टी होने के बावजूद बड़े भाई लालू प्रसाद ने नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री का ताज पहनाया था। भाजपा अध्यक्ष ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में अपने समधी और सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खिलाफ नीतीश कुमार के अभियान से अब लालू भी विकल्प तलाशने में जुट गए हैं। यह भी दावा किया कि मुख्यमंत्री के साथ बैठकों में लालू प्रसाद के सुपुत्र उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद और स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप अनुपस्थित रहते हैं, जबकि राजद कोटे के मंत्रियों की खामोशी के यही संकेत हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें