फोटो गैलरी

Hindi Newsभाजपाइयों में कहां से आते हैं ऐसे संस्कार : मीसा

भाजपाइयों में कहां से आते हैं ऐसे संस्कार : मीसा

बिहार में राजद और भाजपा के बीच चल रहे विवाद के बीच राजद सुप्रीमो की बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने भाजपा पर हमला किया है। उन्होंने ट्वीट कर भाजपाइयों से पूछा है कि आईएसआई की दलाली से लेकर देह...

भाजपाइयों में कहां से आते हैं ऐसे संस्कार : मीसा
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 20 May 2017 07:22 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार में राजद और भाजपा के बीच चल रहे विवाद के बीच राजद सुप्रीमो की बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने भाजपा पर हमला किया है। उन्होंने ट्वीट कर भाजपाइयों से पूछा है कि आईएसआई की दलाली से लेकर देह व्यापार तक के संस्कार इनमें आते कहां से हैं? किस ब्रांच में ट्रेनिंग होती है इनकी?

मीसा भारती का यह ट्वीट मध्य प्रदेश भाजपा के एक नेता पर ऑनलाइन सेक्स रैकेट चलाने को लेकर लगे आरोप को लेकर है। एक निजी चैनल पर चली खबर के मुताबिक साइबर पुलिस ने राजधानी भोपाल के एक पॉश इलाके में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। मामले में भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी नीरज शाक्य को आठ साथियों के साथ गिरफ्तार किया गया है। एमपी साइबर सेल को शिकायत मिली थी कि भोपाल में ऑनलाइन वेबसाइट के जरिए सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है।

गौरतलब है कि इसी साल फरवरी में मध्य प्रदेश भाजपा आईटी सेल के नेता को आंतकवाद निरोधी दस्ते ने जासूसी कांड में गिरफ्तार किया था। आईएसआई में संलिप्तता और अब सेक्स रैकेट में भाजपा के नेताओं का नाम आने पर मीसा भारती ने एक ऑनलाइन न्यूज के लिंक को ट्वीट करते हुए भाजपाइयों से सवाल पूछा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें