DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

काउंसिलिंग के दौरान छात्रों ने किया जमकर हंगामा, लाठीचार्ज

हवाई अड्डा थाने के आइएएस भवन में चल रहे मेडिकल (पीजी) काउंसिलिंग के दौरान छात्रों ने धांधली का आरोप लगाते हुए सोमवार शाम जमकर हंगामा किया। उग्र छात्रों को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। लाठीचार्ज में दर्जनभर छात्र घायल हो गए। पुलिस ने हंगामा करने के आरोप में चार छात्रों को गिरफ्तार किया है।

छात्रों ने बताया कि आईएएस भवन में तीन दिनों से मेडिकल (पीजी, एमडी, एमएस) की काउंसिलिंग चल रही है। सोमवार को भी काफी संख्या में छात्र इंटरव्यू देने आए थे। छात्रों का आरोप था कि आरक्षण के नियम का पालन नहीं करते हुए काउंसिलिंग की जा रही है। इसी को लेकर छात्र हंगामा करने लगे। हंगामे के कारण बीच में काउंसिलिंग रोकनी पड़ी। काफी देर तक छात्र हंगामा करते रहे। उन्हें समझाने की कोशिश की गयी।

समझाने पर भी छात्र नहीं माने तो मौके पर पुलिस को बुला लिया गया। पुलिस के सामने भी छात्रों ने धांधली का आरोप लगाते हुए हंगामा जारी रखा। इस बीच कुछ छात्र उग्र हो गए और पथराव करने लगे। इसके बाद पुलिस ने उसपर लाठीचार्ज कर दिया। लाठीचार्ज होते ही छात्रों में भगदड़ मच गयी। छात्र जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। लाठीचार्ज में दर्जनभर छात्र घायल हो गए। बाद में पुलिस ने हंगामा करने के आरोप में चार छात्रों को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार सभी छात्र एमबीबीएस डॉक्टर हैं। इससे पहले 16 मई को भी हंगामे के बाद काउंसिलिंग स्थगित करनी पड़ी थी। हवाई अड्डा थानाध्यक्ष धीरेंद्र कुमार ने बताया कि लाठीचार्ज नहीं किया गया है। हंगामा करने के आरोप में पुलिस ने चार छात्रों को गिरफ्तार किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Medical PG counseling