फोटो गैलरी

Hindi Newsनोटबंदी से लालू को बेनामी संपत्ति की चिंता : मोदी

नोटबंदी से लालू को बेनामी संपत्ति की चिंता : मोदी

पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोटीबंदी का फैसला कर कालाधन और भ्रष्टाचार की नसबंदी कर दी। उन्होंने आरोप लगाया कि लालू प्रसाद घबराये हुए हैं कि उनके 15...

नोटबंदी से लालू को बेनामी संपत्ति की चिंता : मोदी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 18 Dec 2016 08:22 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोटीबंदी का फैसला कर कालाधन और भ्रष्टाचार की नसबंदी कर दी। उन्होंने आरोप लगाया कि लालू प्रसाद घबराये हुए हैं कि उनके 15 साल के शासनकाल में चारा घोटाला, अलकतरा घोटाला और दवा घोटाले के कालेधन से अर्जित बेनामी सम्पत्ति का क्या होगा।

श्री मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद को इस मुद्दे पर रैली करने की हिम्मत नहीं है, इसलिए वे अब धरना देने पर उतर आये हैं। कहा कि चारा घोटाला में सजायाफ्ता होने के बाद उनकी विश्वसनीयता खत्म हो गई है। वे नीतीश कुमार पर दबाव डालकर नोटबंदी पर उनका स्टैंड बदलवाना चाहते हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि नोटबंदी पर लोगों की कठिनाई के बहाने लालू प्रसाद इस मुद्दे पर केंद्र का समर्थन करने वाले नीतीश कुमार पर हमला कर रहे हैं। कहा कि विपक्ष के भारत बंद को जनता का समर्थन नहीं मिला और लालू प्रसाद के समर्थन के बावजूद ममता बनर्जी का धरना टायं-टायं फिस्स रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें