DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दुकान के बाहर बैठे मुखिया पुत्र की गोली मारकर हत्या

लालगंज थाना क्षेत्र के परमानंदपुर गांव में बुधवार की रात अपराधियों ने रिखर पंचायत की मुखिया देव वचन देवी के पुत्र धनंजय सिंह की घर से महज 100 मीटर की दूरी पर गोली मारकर हत्याकर दी।

घटना उस समय घटी जब वह अपनी दुकान को बंद कर दुकान के बाहर बैठा था। दुकान बीच गांव में है और घर से दुकान की दूरी महज 100 मीटर है। बगल के एक परिवार में लड़की की शादी थी और बारात में जाने की तैयारी थी। वह भी बारात की प्रतीक्षा में बैठा था। परिवार के सभी लोग बारात के इंतजार में थे। बैंड बाजा बज रहा था। पटाखे भी छोड़े जा रहे थे। शोर के कारण गोली चलने व लगने का किसी को कुछ पता नहीं चला। लोगों को पता तब चला जब लालगंज थाना वहां पहुंचकर पता करने लगी कि गोली किसे लगी है।

इसी बीच मृतक धनंजय सिंह के बड़े भाई नवल किशोर सिंह को पता चला और वे जब पहुंचे तो इस घटना को देखकर अचंभित रह गए। धनंजय खून से लथपथ जमीन पर पड़ा था। आनन-फानन में घायल धनंजय को लालगंज के एक निजी क्लिनिक में लाया गया, जहां से उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। सदर अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक को दो गोली सीने और पेट में मारी गयी थी।

इस घटना के कारण बगल में हो रही शादी का सारा उत्साह समाप्त हो गया। घटना के संबंध में आसपास के लोगों का कहना है कि धनंजय की किसी से बैर नहीं थी। यदि किसी का बैर- विरोध था भी तो मुखिया के बड़े पुत्र पूर्व पैक्स अध्यक्ष नवल किशोर सिंह से। घटना के बाद से ही वहां पुलिस कैम्प कर रही है। पोस्टमार्टम के बाद गुरुवार की दोपहर शव पहुंचते ही कोहराम मच गया। मृतक को एक बेटा और एक बेटी है। मां, पत्नी, बहनों, बच्चों और भाइयों का रोते- रोते बुरा हाल है। घटना की जानकारी मिलने पर पूर्व विधायक विजय कुमार शुक्ला उर्फ मुन्ना शुक्ला पहुंचे और परिजनों को ढांढस बंधाया। उन्होंने घटना पर गहरी संवेदना प्रकट की। मृतक पांच भाइयों में चौथे नंबर पर था।

घटना के संबंध में थानाध्यक्ष ओमप्रकाश ने बताया कि मृतक के बड़े भाई के बयान पर कांटी के सोनू कुमार को नामजद एवं कुछ अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर किया गया है। पूछताछ के लिए पुलिस ने कांटी गांव के एक युवक को थाने लायी है। अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Head boy sitting outside the shop shot dead