फोटो गैलरी

Hindi NewsVAISHALI : राघोपुर में नाव चलाने के विवाद में चचेरे भाई ने मारी गोली

VAISHALI : राघोपुर में नाव चलाने के विवाद में चचेरे भाई ने मारी गोली

हाजीपुर जिले के राघोपुर थाना क्षेत्र के रुस्तमपुर क्षेत्र के गंगा घाट पर आपसी झगड़े में एक व्यक्ति को उसके चचेरे भाई ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना शुक्रवार दोपहर की है। हत्या के बाद हमलावर भाग निकले...

VAISHALI :  राघोपुर में नाव चलाने के विवाद में चचेरे भाई ने मारी गोली
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 11 Nov 2016 05:11 PM
ऐप पर पढ़ें

हाजीपुर जिले के राघोपुर थाना क्षेत्र के रुस्तमपुर क्षेत्र के गंगा घाट पर आपसी झगड़े में एक व्यक्ति को उसके चचेरे भाई ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना शुक्रवार दोपहर की है। हत्या के बाद हमलावर भाग निकले में कामयाब हो गया। मृतक 35 वर्षीय रंजीत राय राघोपुर थाना क्षेत्र सैदाबाद गांव के रहने वाले परमानंद राय का पुत्र था।

घटना की जानकारी मिलते ही राघोपुर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। हमलावर को पकड़ने के लिए राघोपुर, जुड़ावनपुर और रुस्मतपुर थाने की पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी। इस घटना से गांव में दहशत का माहौल कायम हो गया है।

रंजीत राय और उसके चचेरे भाई बिन्दा राय की नाव गंगा में चलती है। नावों के परिचालन को लेकर को लेकर दोनों में कुछ विवाद हुआ था। घाट से पहले किसकी नाव खुलेगी इस बात की लड़ाई चल रही थी। बताया जाता है कि शुक्रवार को मौका देखकर चचेरे भाई बिन्दा राय ने रुस्तमपुर गंगा हाट पर रंजीत राय पर ताबड़तोड़ गोलियां चला कर उसकी हत्या कर दी और हथियार के साथ फरार हो गया।

सूचना मिलने पर राघोपुर थाने की पुलिस गई और शव को जब्त कर पोस्टमार्स्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि रंजीत राय और उसके चचेरे भाई में नाव चलाने को लेकर विवाद चल रहा था। दोनों नों के परिचालन में एक-दूसरे से आगे बढ़ना चाहते रहे थे। इस वर्चस्व की लड़ाई में हत्या की इस घटना को अंजाम दिया गया है।

इस मामले में अभी तक अभियुक्त की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है। मृतक के परिजनों की ओर से इस संबंध में शाम चार बजे तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं कराई गई थी। गांव और इलाके में इस घटना को लेकर और तनाव न बढ़े इसके लिए पुलिस के साथ-साथ स्थानीय पंचायत प्रतिनिधि भी स्थिति पर नजर रखे हुए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें