फोटो गैलरी

Hindi Newsबाइकर्स गैंग का राजद कार्यकर्ताओं पर हमला

बाइकर्स गैंग का राजद कार्यकर्ताओं पर हमला

दानापुर थाने के हाथीखाना मोड़ के समीप रविवार की दोपहर राजद कार्यकर्ताओं पर बाइकर्स गैंग किंग ऑफ पटना ने जानलेवा हमला बोल दिया। हमले में दर्जनभर से अधिक कार्यकर्ता घायल हो गए। सभी बाइक से मनेर के...

बाइकर्स गैंग का राजद कार्यकर्ताओं पर हमला
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 26 Mar 2017 10:33 PM
ऐप पर पढ़ें

दानापुर थाने के हाथीखाना मोड़ के समीप रविवार की दोपहर राजद कार्यकर्ताओं पर बाइकर्स गैंग किंग ऑफ पटना ने जानलेवा हमला बोल दिया। हमले में दर्जनभर से अधिक कार्यकर्ता घायल हो गए। सभी बाइक से मनेर के लोदीपुर स्थित एक कार्यक्रम में भाग लेने जा रहे थे।

देखते ही देखते दोनों ओर से अचानक रोड़ेबाजी होने लगी जिससे अफरा-तफरी मच गई। थोड़ी देर के लिए सड़क से गुजर रही गाड़ियां जहां की तहां खड़ी हो गई। मोड़ पर ईंट पत्थर व पार्टी झंडा जहां-तहां बिखरे पड़े थे। दुकानदारों ने दुकानें बंद कर दी। अचानक हुए हमले से बाइक सवार युवकों को बचने का मौका नहीं मिला। हमले में राजबंशी नगर निवासी प्रमोद कुमार का पुत्र अंकित कुमार, पटेल नगर निवासी संजीव कुमार का पुत्र आयुष कुमार और आशियाना निवासी राकेश कुमार जख्मी हो गया। जख्मी अंकित व आयुष को अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से अंकित को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। वहीं राकेश को उसके कुछ साथी लेकर चले गए। जख्मी आयुष ने दानापुर थाना में मामला दर्ज कराया है। उसने बताया कि रविवार को लोदीपुर में एक कार्यक्रम में भाग लेने साथियों के साथ बाइक से जा रहे थे।

हाथी खाना मोड़ पहुंचे तो अचानक हमलोगों पर ईंट पत्थर चलने लगे। कुछ समझ पाते कि एक ईंट आकर सिर में लगी। ईंट लगते ही सिर फट गया। आयुष ने बताया कि बोरिंग रोड निवासी गोलू सिंह का किंग ऑफ पटना बाइकर्स गैंग है। उसके साथियों से हमारे दोस्तों से पहले झगड़ा हुआ था। बदलने की भावना से हमला किया गया। हमले के दौरान बोरिंग रोड निवासी गोलू सिंह व हिमांशु सिंह, शास्त्रीनगर के रवि कुमार, पुनाईचक के रंजन कुमार और दानापुर सुलतानपुर के अमन कुमार, गांधी मूर्ति निवासी मंजय व रंजन समेत करीब पचास युवक थे। हमलावरों ने एक बाइक, सोने की चेन व पर्स भी छिन ली। घटना की सूचना पर पहुंचे जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष अरशद हुसैन ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। थानाध्यक्ष रणजीत कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें