फोटो गैलरी

Hindi Newsभोजपुरी फिल्म अभिनेता कुणाल ने कहा, सभी इल्जाम हमीं पर क्यों

भोजपुरी फिल्म अभिनेता कुणाल ने कहा, सभी इल्जाम हमीं पर क्यों

भोजपुरी फिल्मों में अश्लीलता परोसी जाती है। लेकिन इसके लिए सारा इल्जाम भोजपुरी फिल्म निर्माताओं पर ही क्यों। यह कहना है भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता कुणाल सिंह का। पटना फिल्मोत्सव के दूसरे दिन रवींद्र...

भोजपुरी फिल्म अभिनेता कुणाल ने कहा, सभी इल्जाम हमीं पर क्यों
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 10 Dec 2016 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

भोजपुरी फिल्मों में अश्लीलता परोसी जाती है। लेकिन इसके लिए सारा इल्जाम भोजपुरी फिल्म निर्माताओं पर ही क्यों। यह कहना है भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता कुणाल सिंह का।

पटना फिल्मोत्सव के दूसरे दिन रवींद्र भवन में भोजपुरी फिल्मों में अश्लीलता पर चर्चा हुई तो कुणाल सिंह ने अपनी बात रखी। कुणाल ने कहा कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में वे लंबे समय से हैं लेकिन कभी भी अश्लीलता नहीं दिखाई। उन्होंने कहा कि लोग भोजपुरी फिल्में देखने नहीं पहुंचते। लोग फिल्में देखने आएंगे तो निर्माता भी बेहतर फिल्में बना सकेंगे।

पैनल डिस्कशन में मुजफ्फरपुर के रहनेवाले मशहूर अभिनेता केके गोस्वामी, मैथिली फिल्म ललका पाग के निर्माता प्रशांत नागेन्द्र, फिल्म निर्माता असलम शेख, मोनिका सिन्हा ने भाग लिया।

ओह माइ गॉड का हुआ प्रदर्शन

फिल्मोत्सव में शनिवार को ओह माइ गॉड और गुटरू गुटरगु का प्रदर्शन हुआ। वहीं भोजपुरी फिल्म ससुरा बड़ा पइसावाला और ललका पाग का भी प्रदर्शन हुआ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें