फोटो गैलरी

Hindi Newsबीडीसी के खिलाफ अमनौर में मुखियों का प्रदर्शन

बीडीसी के खिलाफ अमनौर में मुखियों का प्रदर्शन

दो दिनों पहले बीडीसी ने भी किया था अनशनअमनौर। एक संवाददाताबीडीसी सदस्यों द्वारा कार्य में हस्तक्षेप किये जाने के खिलाफ प्रखंड मुखिया संघ ने गुरुवार को प्रदर्शन किया। संघ के अध्यक्ष बिन्देश्वरी राय के...

बीडीसी के खिलाफ अमनौर में मुखियों का प्रदर्शन
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 16 Feb 2017 06:44 PM
ऐप पर पढ़ें

दो दिनों पहले बीडीसी ने भी किया था अनशन

अमनौर। एक संवाददाता

बीडीसी सदस्यों द्वारा कार्य में हस्तक्षेप किये जाने के खिलाफ प्रखंड मुखिया संघ ने गुरुवार को प्रदर्शन किया। संघ के अध्यक्ष बिन्देश्वरी राय के नेतृत्व में प्रखंड कार्यालय मुखिया गण प्रखंड कार्यालय में पहुंचे और कहा कि ग्राम सभा से पारित विकासात्मक योजनाओं के तहत हो रहे कार्यों में बीडीसी सदस्यों द्वारा अनावश्यक हस्तक्षेप किया जा रहा है। मनरेगा, इन्दिरा आवास योजना व अन्य सामाजिक सुरक्षा से संबंधित योजनाओं में सरकारी निर्देश के विपरीत कार्य करने का दबाव बनाया जा रहा है। शेखपुरा पंचायत के मुखिया संतोष कुमार यादव, हुस्सेपुर के मुखिया सत्येन्द्र सिंह, पैगा मित्रसेन के मुखिया रमेश कुमार यादव, कटसा के मुखिया राकेश कुमार गुप्ता, धर्मजाफर पंचायत के मुखिया संजय साह, मनोरपुर के मुखिया सत्येन्द्र राम के अलावा विभिन्न मुखियों के पति, परिजन अथवा उनके प्रतिनिधि के तौर पर लोग शामिल हुए। अमनौर कल्याण से राजकुमार सिंह, अपहर से विजय कुमार राम , हरनारायण पंचायत से विजय विद्यार्थी , धरहाराखुर्द से बसंत सिंह , रायपुरा से मदन सिंह ,मदारपुर से उमेश सिंह, रसुलपुर से नागेन्द्र प्रसाद सिंह , ढोरलाहीं कैथल से सुनील साह, कोरयां से नागेश्वर महतो व बसंतपुर पंचायत से आये राकेश राय ने कहा कि बीडीओ इस मामले में पहल करें। सदस्यों ने बीडीओ को ज्ञापन भी सौंपा।

गौरतलब हो कि मंगलवार को को बीडीसी सदस्यों ने प्रखंड में चल रहे विकासात्मक कार्यों से उन सबको वंचित रखने के खिलाफ प्रखंड व अंचल कार्यालय में तालाबंदी की थी और अनशन पर बैठे थे। इधर इस मामले में बीडीओ वैभव कुमार ने बताया कि मुखिया संघ के आरोपों की जांच की जायगी । वरीय पदाधिकारी को जांच प्रतिवेदन देकर दिशा निर्देश मांगा जायेगा ताकि न्यायोचित कार्रवाई की जा सके ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें