फोटो गैलरी

Hindi Newsपटना वीमेंस कॉलेज में एलुमिनाई मीट 28 मई को

पटना वीमेंस कॉलेज में एलुमिनाई मीट 28 मई को

पटना वीमेंस कॉलेज में 28 मई को पूर्ववर्ती छात्राओं के लिए एलुमिनाई मीट का आयोजन किया जाएगा। इसमें भाग लेने के लिए छात्राओं को पहले रजिस्ट्रेशन करवाना होगा। वर्ष 1940 से लेकर अभी तक की सभी छात्राएं इस...

पटना वीमेंस कॉलेज में एलुमिनाई मीट 28 मई को
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 02 Apr 2017 01:22 AM
ऐप पर पढ़ें

पटना वीमेंस कॉलेज में 28 मई को पूर्ववर्ती छात्राओं के लिए एलुमिनाई मीट का आयोजन किया जाएगा। इसमें भाग लेने के लिए छात्राओं को पहले रजिस्ट्रेशन करवाना होगा। वर्ष 1940 से लेकर अभी तक की सभी छात्राएं इस कार्यक्रम का हिस्सा बन सकती हैं।

ओपेन एयर स्टेज पर आयोजित होने वाले 2 घंटे के इस कार्सक्रम में छात्राओं को जहां अपनी पुरानी यादों को एक दूसरे के साथ शेयर करने का मौका मिलेगा। वहीं उनकी खिंचाई और पोल खोलने के लिए भी कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम शाम 5 बजे से 7 बजे तक चलेगा।

छात्राएं करवाएं रेजिस्ट्रेशन : कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए इच्छुक छात्राओं को कॉलेज के रजिस्ट्रेशन कांउटर से एलुमिनाई रजिस्ट्रेशन फॉर्म सुबह 10:00 बजे से लेकर दोपहर 3 बजे तक लेकर भरना होगा। इसके लिए छात्राओं को 1000 रंपए शुल्क का भुगतान भी करना होगा। साथ ही अगर कोई छात्रा लाइफ टाइम रजिस्ट्रेशन करवाना चाहती हों तो 5000 रुपए जमा कराने होंगे। रजिस्ट्रेशन करवाते वक्त छात्राओं के पास कॉलेज आईडी, नाम, मार्क्सशीट या फिर डिग्री का होना अनिवार्य है।

ऑनलाइन भी रजिस्ट्रेशन की सुविधा : जो छात्राएं बाहर में हैं और कॉलेज आकर रजिस्ट्रेशन करवाने में असमर्थ हैं, वे ऑनलाइन कार्यक्रम की जानकारियों के साथ रजिस्ट्रेशन भी करवा सकती है। बता दें कि एलुमिनाई रजिस्ट्रेशन फॉर्म कॉलेज की ऑफिशियल वेबसाइट पर है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें