फोटो गैलरी

Hindi Newsबेगूसराय में गार्ड के राइफल से चली गोली, बैंककर्मी घायल

बेगूसराय में गार्ड के राइफल से चली गोली, बैंककर्मी घायल

भारतीय स्टेट बैंक की बीहट शाखा परिसर में शनिवार की दोपहर करीब ढ़ाई बजे सुरक्षा गार्ड के रायफल से चली गोली से एक बैंक कर्मी घायल हो गया। उसे इलाज के लिए बेगूसराय स्थित एलेक्सिया हॉस्पिटल ले जाया गया...

बेगूसराय में गार्ड के राइफल से चली गोली, बैंककर्मी घायल
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 20 May 2017 07:55 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय स्टेट बैंक की बीहट शाखा परिसर में शनिवार की दोपहर करीब ढ़ाई बजे सुरक्षा गार्ड के रायफल से चली गोली से एक बैंक कर्मी घायल हो गया। उसे इलाज के लिए बेगूसराय स्थित एलेक्सिया हॉस्पिटल ले जाया गया है।

बताया जाता है कि शनिवार की दोपहर बैंक के सुरक्षा गार्ड ओमप्रकाश साहु के कुर्सी पर बैठने के क्रम में रायफल जमीन पर गिर पड़ा और उससे गोली चल गयी। गोली बैंककर्मी सुमित कुमार के पैर के तलवे में लगी है। वहां मौजूद अन्य बैंककर्मी उन्हें तुरंत इलाज के लिए बेगूसराय ले गए। बैंक परिसर में गोली चलने से अफरातफरी मच गयी।

बैंक परिसर में गोली चलने की सूचना पर लोगों की भीड़ बैंक के आसपास जुट गयी। थोड़ी देर के लिए बैंक को सील कर स्थिति को नियंत्रित किया गया।

शाखा प्रबंधक अजीम अशरफ ने बताया कि जख्मी बैंककर्मी महना का रहनेवाला है। इधर, जख्मी बैंककर्मी का इलाज कर रहे एलेक्सिया हॉस्पिटल के डॉ. धीरज शांडिल्य ने बताया कि स्थिति नियंत्रण में है। बैंक में फायरिंग की सूचना मिलने पर बरौनी इंस्पेक्टर गजेन्द्र कुमार तथा एफसीआई ओपीध्यक्ष शैलेश कुमार ने बैंक परिसर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

बैंक में फायरिंग की आवाज सुनते ही आसपास के लोग अनहोनी की आशंका से सहम उठे। हालांकि, कुछ ही देर में लोगों की भीड़ बैंक के पास जमा हो गई। वहां मौजूद लोगों ने बताया कि गोली चलने की आवाज से लूटपाट की आशंका हुई। इसी के चलते लोग आनन-फानन में दौड़ते हुए बैंक परिसर में पहुंचने लगे। वहां पहुंचे तो गलती से फायरिंग होने की बात पता चली तब लोगों ने राहत की सांस ली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें