DA Image
6 जून, 2020|4:27|IST

अगली स्टोरी

अब 30 अप्रैल को होगा विजेन्दर का अगला मुकाबला

अब 30 अप्रैल को होगा विजेन्दर का अगला मुकाबला

देश के स्टार पेशेवर मुक्केबाज और अभी तक 'अपराजेय' चल रहे विजेन्दर सिंह अब अगले महीने दो अप्रैल के बजाय 30 अप्रैल को लंदन में अपना अगला मुकाबला खेलेंगे।
        
ओलंपिक कांस्य पदक विजेता विजेन्दर इससे पहले अपने प्रो करियर के चारों मुकाबले जीत चुके हैं। हाल ही में उन्होंने सांपों का खून पीने वाले हंगरी के मुक्केबाज एलेक्जेंडर होरवाथ को एकतरफा अंदाज में तीसरे ही राउंड में ठोककर लगातार चौथी जीत दर्ज की थी।
       
'अपराजेय' विजेंदर लंदन के कॉपर बॉक्स एरेना में अपने पांचवे प्रो करियर मुकाबले में खेलने उतरेंगे। विजेंदर का यह मुकाबला चार राउंड का होगा जबकि उनका पिछला मुकाबला छह राउंड का था। हालांकि उनके अगले प्रतिद्वंद्वी के बारे में अभी तक कोई घोषणा नहीं की गयी है।
       
इससे पहले जानकारी दी गयी थी कि विजेन्दर लंदन के हैरो लेजर सेंटर में अपना पांचवां मुकाबला खेलेंगे लेकिन उनके कार्यक्रम में बदलाव किया गया है। विजेन्दर 30 अप्रैल के अपने मुकाबले के बाद 13 मई को बोल्टन में खेलेंगे और फिर उनका स्वदेश लौटने का कार्यक्रम है।
       
30 वर्षीय विजेन्दर ने कहा, लंदन में मैं अपने पांचवें मुकाबले को लेकर काफी उत्साहित हूं। मैं अपना अगला मुकाबला उसी कार्ड पर खेलूंगा जिस पर डब्ल्यूबीओ वर्ल्ड मिडलवेट चैंपियन बिली जो सोंडर्स हैं। वह ऐसे मुकाम पर हैं जहां मैं एक दिन पहुंचना चाहता हूं। लिवरपूल में मिली जीत से मेरा मनोबल काफी ऊंचा है और मुझे उम्मीद है कि लंदन में भी मैं अपने विजय अभियान को जारी रखूंगा। विजेन्दर ने मैनचेस्टर, डबलिन और लिवरपूल में जीत दर्ज की है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:vijenders bout postponed to april 30