DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फीफा में भ्रष्टाचार पर जमकर बरसे बेकहम

फीफा में भ्रष्टाचार पर जमकर बरसे बेकहम

इंग्लैड फुटबॉल टीम के पूर्व कप्तान डेविड बेकहम ने अंतर्राष्ट्रीय फुटबॉल महासंघ (फीफा) में छाये भ्रष्टाचार के मुद्दे पर जमकर भड़ास निकालते हुए इस पूरे प्रकरण को ‘घटिया’ करार दिया है।
      
मैनचेस्टर यूनाइटेड और रियाल मैड्रिड क्लब के पूर्व स्टार मिडफिल्डर बेकहम ने कहा कि फीफा में जो कुछ भी घटित हो रहा है वह बेहद घटिया और शर्मनाक घटना है। हम सबके पसंदीदा फुटबॉल खेल के लिए यह घटना किसी भी सूरत में स्वीकार नहीं की जा सकती है।
     
वर्ष 2018 के विश्वकप की मेजबानी इंग्लैंड को दिलाने में सक्रिय भूमिका निभाने के बावजूद असफल रहे बेकहम ने कहा कि शीर्ष पर बैठा कोई व्यक्ति ही फुटबॉल पर एकाधिकार नहीं है बल्कि इसमें तो दुनियाभर के लाखों-करोड़ों प्रशंसकों की हिस्सेदारी है। अब समय आ गया है कि फीफा में बदलाव किया जाए और हम सभी को इसका स्वागत करना चाहिए।
     
पिछले हफ्ते स्विटजरलैंड और अमेरिका की जांच एजेंसियों ने भ्रष्टाचार के आरोपों में फीफा के कुछ शीर्ष अधिकारियों को गिरफ्तार कर लिया था जिससे फुटबॉल जगत में खलबली मच गई। इसके बाद लगातार पांचवीं बार फीफा के अध्यक्ष पद पर आसीन हुए सैप ब्लेटर ने इस्तीफा देकर सबको चौंका दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फीफा में भ्रष्टाचार पर जमकर बरसे बेकहम