sindhu can become world number one says prakash padukone - इस स्टार खिलाड़ी ने कहा, दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी बन सकती हैं सिंधू DA Image
15 नबम्बर, 2019|8:25|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इस स्टार खिलाड़ी ने कहा, दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी बन सकती हैं सिंधू

इस स्टार खिलाड़ी ने कहा, दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी बन सकती हैं सिंधू

पूर्व ऑल इंग्लैंड चैम्पियन प्रकाश पादुकोण ने कहा कि पीवी सिंधू निकट भविष्य में दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी बन सकती हैं लेकिन साइना नेहवाल के कोच विमल कुमार का मानना है कि ये दोनों ओलंपिक पद विजेता खिलाड़ी अगले पांच से छह साल तक विश्व बैडमिंटन में दबदबा बना सकती हैं।
     
साइना ने लंदन ओलंपिक 2012 में कांस्य पदक जीता था और ओलंपिक पदक जीतने वाली पहली भारतीय खिलाड़ी बनी थी। सिंधू ने इस साल रियो ओलंपिक में रजत पदक जीता और यह उपलब्धि हासिल करने वाली पहली भारतीय महिला बनी।

एशियाई चैंपियनशिपः पैसे की तंगी और पैर में चोट के बावजूद जीता गोल्ड मेडल
     
यहां जूनियर खिलाड़ियों के लिए ओलंपिक गोल्ड क्वेस्ट की कार्यशाला के दौरान पादुकोण ने कहा कि निश्चित तौर पर सिंधू नंबर एक रैंकिंग हासिल करने में सक्षम है। 

विमल का नजरिया हालांकि अलग है। उन्होंने कहा कि मैं इस पर टिप्पणी नहीं कर सकता। हां, सिंधू साइना के लिए अच्छी चुनौती है। अगले पांच से छह साल में इन दोनों के विश्व बैडमिंटन में दबदबा बनाने की उम्मीद है। विमल को खुशी है कि साइना का पैर उम्मीद के मुताबिक ठीक हुआ और वह इससे अच्छी तरह उबरी और वापसी की।

जब गोल्फ कोर्स पर ट्रंप के साथ उतरे टाइगर वुड्स

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sindhu can become world number one says prakash padukone