class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सानिया मिश्रित युगल से बाहर, पेस और बोपन्ना आगे बढ़े

सानिया मिश्रित युगल से बाहर, पेस और बोपन्ना आगे बढ़े

भारतीय स्टार सानिया मिर्जा विंबलडन टेनिस टूर्नामेंट के मिश्रित युगल में दूसरे दौर में हार गई लेकिन लिएंडर पेस और रोहन बोपन्ना ने अपने अपने जोड़ीदारों के साथ अगले दौर में प्रवेश किया।

सानिया और क्रोएशिया के उनके जोड़ीदार इवान डोडिग की शीर्ष वरीयता प्राप्त जोड़ी पहला सेट जीतने के बावजूद नील स्कुपस्की और अन्ना स्मिथ की गैरवरीय ब्रिटिश जोड़ी के हाथों दो घंटे सात मिनट तक चले मैच में 6-4, 3-6, 5-7 से हार गयी। सानिया और डोडिग को पहले दौर में बाई मिली थी।

सानिया अब केवल महिला युगल में चुनौती पेश करेगी जिसमें उन्होंने अपनी स्विस जोड़ीदार मार्टिना हिंगिस के साथ क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है।

इस बीच कल रात खेले गए मिश्रित युगल के मैचों में पेस और हिंगिस की 16वीं वरीय जोड़ी ने न्यूजीलैंड के आर्टम सिताक और जर्मनी की लौरा सीगमंड को आसानी से 6-4, 6-4 से पराजित करके तीसरे दौर में प्रवेश किया।

बोपन्ना और ऑस्ट्रेलिया की उनकी जोड़ीदार एनस्तेसिया रोडियानोवा भी तीसरे दौर में पहुंच गई है। उन्होंने फिलीपीन्स के ट्रीट हुई और पोलैंड की एलिस्जा रोसोल्स्का को 6-3, 7-5 से हराया।

उधर, लड़कियों के वर्ग में आज भारत की करमन कौर थांडी भी शुरुआती सेट में जीत का फायदा नहीं उठा पाई और दूसरे दौर के मैच में जार्जिया की मरियम वोल्कवादजे से 6-4, 2-6, 2-6 से हार गई।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sania mirza wimbledon tennis tournament mixed doubles leander paes rohan bopanna