फोटो गैलरी

Hindi Newsस्विस ओपन: सायना और प्रणय सेमीफाइनल में

स्विस ओपन: सायना और प्रणय सेमीफाइनल में

दो बार की चैंपियन स्टार खिलाड़ी सायना नेहवाल और एच एस प्रणय ने अपने विजय अभियान को बढ़ाते हुए स्विस ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट में क्रमश: महिला और पुरुष वर्ग के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया...

स्विस ओपन: सायना और प्रणय सेमीफाइनल में
एजेंसीSat, 19 Mar 2016 12:08 PM
ऐप पर पढ़ें

दो बार की चैंपियन स्टार खिलाड़ी सायना नेहवाल और एच एस प्रणय ने अपने विजय अभियान को बढ़ाते हुए स्विस ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट में क्रमश: महिला और पुरुष वर्ग के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है।
         
ओलंपिक कांस्य पदक विजेता सायना ने क्वार्टरफाइनल में सातवीं वरीय जापान की सयाका सातो को 52 मिनट तक चले तीन गेमों के कड़े संघर्ष में 13-21, 21-15, 21-14 से पराजित कर अंतिम चार में जगह बनाई। सायना का इस जीत के बाद सातो के खिलाफ करियर रिकॉर्ड 5-1 का हो गया है। शीर्ष वरीय सायना का सेमीफाइनल में तीसरी वरीय पूर्व नंबर एक खिलाड़ी चीन की वांग यिहांग से मुकाबला होगा।   
            
दूसरी तरफ पुरुष एकल मुकाबले में 13वीं वरीय प्रणय ने 16वीं वरीय थाइलैंड के तानोंगसाक सेनसोमबूनसुक
की चुनौती को लगभग एक घंटे तक चले मुकाबले में 21-18, 22-24, 21-19 से ध्वस्त करते हुए सेमीफाइनल की राह तय की। विश्व रैंकिंग में 27वें नंबर के प्रणय का सेमीफाइनल में चीनी ताइपे के जु वेई वांग के साथ मुकाबला होगा। प्रणय को वांग के खिलाफ साल 2014 में शिकस्त झेलनी पड़ी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें