फोटो गैलरी

Hindi Newsविश्व स्नूकर चैम्पियनशिप: आडवाणी सेमीफाइनल में, भारत का पदक पक्का

विश्व स्नूकर चैम्पियनशिप: आडवाणी सेमीफाइनल में, भारत का पदक पक्का

पंद्रह बार के विश्व चैम्पियन पंकज आडवाणी ने आज आईबीएसएफ विश्व स्नूकर चैम्पियनशिप के सेमीफाइनल में जगह बनाकर भारत के लिए पदक सुनिश्चित किया। आडवाणी ने क्वार्टर फाइनल में थाईलैंड के थानावत...

विश्व स्नूकर चैम्पियनशिप: आडवाणी सेमीफाइनल में, भारत का पदक पक्का
एजेंसीMon, 28 Nov 2016 09:41 PM
ऐप पर पढ़ें

पंद्रह बार के विश्व चैम्पियन पंकज आडवाणी ने आज आईबीएसएफ विश्व स्नूकर चैम्पियनशिप के सेमीफाइनल में जगह बनाकर भारत के लिए पदक सुनिश्चित किया।

आडवाणी ने क्वार्टर फाइनल में थाईलैंड के थानावत तिरोपोंगपाईबून को रोमांचक मुकाबले में 6-5 से हराकर भारत के लिए टूर्नामेंट के पुरूष वर्ग में पदक पक्का किया।

भारतीय खिलाड़ी एक समय बेस्ट ऑफ 11 फ्रेम के मैच में 5-3 की बढ़त के साथ बेहद मजबूत स्थिति में थे। थाईलैंड के खिलाड़ी ने हालांकि इसके बाद जोरदार वापसी करते हुए अगले दोनों फ्रेम जीतकर स्कोर 5-5 कर दिया।

अंतिम और निर्णायक फ्रेम में भी दोनों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला और अंतिम शॉट में आडवाणी ने धैर्य बरकरार रखते हुए सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

आडवाणी सेमीफाइनल में वेल्स के एंड्रये पेगेट से भिड़ेगे। सेमीफाइनल आज ही खेला जाएगा। इससे पहले आडवाणी ने अंतिम 32 के मुकाबले में पाकिस्तान के बाबर मसीह को 5-3 से हराया जबकि प्री क्वार्टर फाइनल में मलेशिया के कीन हू मोह को इसी अंतर से मात दी।

CUTE VIDEO: ISL के मैच में साक्षी-धौनी के साथ जिवा ने किया ENJOY

हॉकी: भारत ने मलेशिया को मात देकर कांस्य पदक पर किया कब्जा​

एचआईवी को जड़ से खत्म करेगी नई दवा​

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें