फोटो गैलरी

Hindi NewsSOCCER ROUNDUP: बार्सिलोना और नेमार का साथ हुआ और लंबा

SOCCER ROUNDUP: बार्सिलोना और नेमार का साथ हुआ और लंबा

ब्राजील के स्ट्राइकर नेमार बार्सिलोना के साथ इस हफ्ते पांच साल के नए अनुबंध पर हस्ताक्षर करेंगे जिससे स्पेन की चैम्पियन टीम के साथ उनके भविष्य को लेकर लगाई जा रही अटकलों पर विराम लग गया है। नेमार...

SOCCER ROUNDUP: बार्सिलोना और नेमार का साथ हुआ और लंबा
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 01 Jul 2016 04:13 PM
ऐप पर पढ़ें

ब्राजील के स्ट्राइकर नेमार बार्सिलोना के साथ इस हफ्ते पांच साल के नए अनुबंध पर हस्ताक्षर करेंगे जिससे स्पेन की चैम्पियन टीम के साथ उनके भविष्य को लेकर लगाई जा रही अटकलों पर विराम लग गया है।

नेमार के एजेंट्स ने यह जानकारी दी। 24 साल के इंटरनेशनल खिलाड़ी नेमार वर्ल्ड फुटबॉल के सबसे प्रतिभावान खिलाड़ियों में शामिल हैं और बार्सिलोना में लियोनल मेस्सी और लुई सुआरेज के साथ मिलकर बेहतरीन स्ट्राइक तिकड़ी बनाते हैं। नेमार का प्रतिनिधत्व करने वाली एजेंसी एनएन कंसल्टोरिया ने कहा, 'नेमार ने अपने परिवार के साथ मिलकर एफसी बार्सिलोना के साथ ही रहने का फैसला किया है और अपने अनुबंध को पांच और साल के लिए बढ़ाएगा। अनुबंध को इस हफ्ते अंतिम रूप दे दिया जाएगा।' नेमार ने ट्विटर पर लिखा, 'मुझे खुशी है कि मैं यह सपना देखता रहूंगा। बार्सा जिंदाबाद और कैटालोनिया जिंदाबाद।'

बार्सिलोना से जुड़े फ्रेंच डिफेंडर उमीती
फ्रांस के क्लब लियोन के लिए खेलने वाले फ्रांसीसी डिफेंडर सैमुएल उमीती ने बार्सिलोना के साथ करार कर लिया है। बार्सिलोना के अध्यक्ष जोसेप मारिया बार्टोमेयू के मुताबिक यह करार 2.7 करोड़ डॉलर में हुआ है। उमीती फ्रांस में जारी यूरोपीयन चैम्पियनशिप में अपने देश के लिए खेल रहे हैं। बार्सिलोना ने कहा है कि जैसे ही यूरो 2016 से उमीती मुक्त होंगे, करार पर हस्ताक्षर किए जाएंगे।

मैनचेस्टर सिटी से जुड़े नोलितो
इंग्लिश फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर सिटी ने शुक्रवार को स्पेनिश फॉरवर्ड नोलितो के साथ करार की घोषणा की। इससे पहले स्पेनिश लीग सेल्टा विगो के लिए खेल रहे नोलितो ने क्लब के साथ चार साल का करार किया है। 29 साल के नोलितो ने तीन सीजन सेल्टा के साथ बिताए और 103 मैचों में कुल 39 गोल किए। 1.83 करोड़ डॉलर रकम पर वह सिटी का रुख कर रहे हैं।

रियल मेड्रिड के साथ बने रहेंगे क्रूस
जर्मनी की राष्ट्रीय टीम के मिडफील्डर टोनी क्रूस ने उन खबरों का खंडन किया है, जिनमें कहा जा रहा है कि वह अगले फुटबॉल सीजन में मैनचेस्टर सिटी का रुख कर रहे हैं। क्रूस ने कहा कि उनका रियल मेड्रिड के साथ करार चार साल तक वैध है और वह इस क्लब को छोड़कर फिलहाल कहीं नहीं जा रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें