फोटो गैलरी

Hindi Newsमैड्रिड ओपन में शारापोवा को मिला वाइल्डकार्ड

मैड्रिड ओपन में शारापोवा को मिला वाइल्डकार्ड

फिलहाल डोप के आरोप में बैन झेल रही पूर्व वर्ल्ड नंबर 1 खिलाड़ी रूस की मारिया शारापोवा को मई में मैड्रिड ओपन में खेलने के लिये आमंत्रित किया गया है और इसके लिए उन्हें वाइल्डकार्ड भी दिया गया...

मैड्रिड ओपन में शारापोवा को मिला वाइल्डकार्ड
एजेंसीThu, 09 Feb 2017 08:57 PM
ऐप पर पढ़ें

फिलहाल डोप के आरोप में बैन झेल रही पूर्व वर्ल्ड नंबर 1 खिलाड़ी रूस की मारिया शारापोवा को मई में मैड्रिड ओपन में खेलने के लिये आमंत्रित किया गया है और इसके लिए उन्हें वाइल्डकार्ड भी दिया गया है।

शारापोवा पर 15 महीने का बैन समाप्त होने के दो सप्ताह बाद मैड्रिड ओपन खेला जाना है, ऐसे में रूसी खिलाड़ी इसमें हिस्सा ले सकती हैं। शारापोवा को दवा मेलडोनियम के सेवन का दोषी पाया गया था और उन्होंने खुद इस बात को स्वीकारा था। हालांकि उन्होंने ये भी सफाई दी थी कि उन्होंने ऐसा जानबूझकर नहीं किया था। 

टूर्नांमेंट आयोजकों ने बताया कि पांच बार की ग्रैंड स्लेम विजेता को पांच मई से शुरू होने वाले मैड्रिड ओपन के लिए वाइल्डकार्ड दिया गया है। निलंबन के बाद यह शारापोवा का दूसरा टूर्नामेंट होगा। वह इससे पहले अप्रैल में स्टटगार्ट ग्रां प्री में हिस्सा लेंगी। 

मैड्रिड ओपन के निदेशक मानोलो संताना ने कहा, 'शारापोवा से इस टूर्नामेंट में खेलने की अपील की गई है। वह पिछले 15 सालों में यहां खेलने वाली सर्वश्रेष्ठ खिलाड़यिों में रही हैं और जीती भी हैं। हमें उम्मीद है कि वह हमेशा की तरह मैड्रिड में भी अच्छा खेलेंगी।'

ट्रंप के इमिग्रेशन ऑर्डर के खिलाफ बोला बास्केटबॉल का ये दिग्गज खिलाड़ी

स्पेन में ज्यादा TAX भरने से भी नहीं है नडाल को कोई PAIN क्योंकि...

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें