फोटो गैलरी

Hindi Newsअजहर से अफेयर के सवाल पर ज्वाला गुट्टा को आया गुस्सा और...

अजहर से अफेयर के सवाल पर ज्वाला गुट्टा को आया गुस्सा और...

बैडमिंटन में डबल्स में भारत की बेस्ट खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा अपने गुस्से के लिए काफी मशहूर हैं। एक बार फिर उनको गुस्सा आया और वो भड़क उठीं। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन से अफेयर के...

अजहर से अफेयर के सवाल पर ज्वाला गुट्टा को आया गुस्सा और...
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 08 May 2016 02:56 PM
ऐप पर पढ़ें

बैडमिंटन में डबल्स में भारत की बेस्ट खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा अपने गुस्से के लिए काफी मशहूर हैं। एक बार फिर उनको गुस्सा आया और वो भड़क उठीं। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन से अफेयर के सवाल पर गुट्टा को गुस्सा आ गया।

भड़क कर ज्वाला ने कहा कि वह इस पर पहले भी सफाई दे चुकी हैं। ज्वाला सूरत के एक स्कूल के स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स का शुभारंभ करने के लिए एक कार्यक्रम का हिस्सा बनी थीं। ज्वाला ने कॉम्प्लेक्स का शुभारंभ किया और इसके बाद बच्चों के साथ बैडमिंटन में हाथ भी आजमाए।

2010 कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल अपने नाम करने वाली स्टार खिलाड़ी से मीडिया से हुए सवाल-जवाब के दौरान जब अजहरुद्दीन से अफेयर के बारे में पूछा गया तो वह भड़क गईं।

उन्होंने कहा, 'यह अफवाह है और आप लोग बार-बार ऐसे सवाल क्यों पूछते हैं। मैं कई बार इस मामले में सफाई दे चुकी हूं लेकिन यह सवाल मेरा पीछा नहीं छोड़ रहा है।' अजहरुद्दीन के जीवन से संबंधित एक फिल्म 'अजहर' भी जल्दी ही रिलीज होने वाली है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें