indian tennis player saketh myneni proposes to girlfriend at davis cup dinner she says yes - साकेत मायनेनी ने किया गर्लफ्रेंड को प्रपोज, जानिए क्या मिला जवाब DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

साकेत मायनेनी ने किया गर्लफ्रेंड को प्रपोज, जानिए क्या मिला जवाब

साकेत मायनेनी ने किया गर्लफ्रेंड को प्रपोज, जानिए क्या मिला जवाब

भारतीय टेनिस खिलाड़ी साकेत मायनेनी ने स्पेन के खिलाफ डेविस कप मुकाबले के पहले डिनर के दौरान अपनी गर्लफ्रेंड श्री लक्ष्मी अनुमोलू को प्रपोज किया और उन्हें 'हां' में जवाब मिला। इसका खुलासा 18 बार के ग्रैंडस्लैम विजेता लिएंडर पेस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर किया। उन्होंने बताया कि  मायनेनी ने अपनी गर्लफ्रेंड अनुमोलू को शादी का प्रस्ताव दिया, जिसे उन्होंने स्वीकार भी कर लिया। 

पेस ने बताया कि ये पहला मौका है जब मैं किसी शादी के प्रस्ताव का गवाह बना हूं। दोनों को इस खास पल के लिए बधाई। फिलहाल श्रीलक्ष्मी यूपीएससी की तैयारी कर रही हैं।  अंतरराष्ट्रीय टेनिस महासंघ द्वारा गुरुवार को घोषित ड्रॉ के अनुसार साकेत मायनेनी डेविस कप में दुनिया के 13वें नंबर के खिलाड़ी डेविड फेरर से भिड़ेंगे।

दूसरे दिन मायनेनी अनुभवी पेस के साथ डबल्स मुकाबले में फ्रेंच ओपन चैम्पियन फेलिसियानो लोपेज और मार्क लोपेज से भिड़ेंगे। वहीं दूसरे सिंगल्स मुकाबले में उनका सामना 14 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता राफेल नडाल से होगा। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:indian tennis player saketh myneni proposes to girlfriend at davis cup dinner she says yes