फोटो गैलरी

Hindi Newsइतिहास से एक कदम दूर हैं, देशवासियों हमारा समर्थन करो: छेत्री

इतिहास से एक कदम दूर हैं, देशवासियों हमारा समर्थन करो: छेत्री

भारतीय फुटबाल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने सोमवार को पूरे देश से उनके क्लब बेंगलुरू एफसी का समर्थन करने का आग्रह किया क्योंकि उनकी टीम बुधवार को यहां एएफसी कप में ऐतिहासिक फाइनल स्थान हासिल करने की...

इतिहास से एक कदम दूर हैं, देशवासियों हमारा समर्थन करो: छेत्री
एजेंसीMon, 17 Oct 2016 08:52 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय फुटबाल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने सोमवार को पूरे देश से उनके क्लब बेंगलुरू एफसी का समर्थन करने का आग्रह किया क्योंकि उनकी टीम बुधवार को यहां एएफसी कप में ऐतिहासिक फाइनल स्थान हासिल करने की कोशिश करेगी। बेंगलुरू एफसी एशियाई फुटबाल परिसंघ कप के दूसरे चरण के सेमीफाइनल में मलेशिया के जोहोर दारूल ताजिम एफसी की मेजबानी करेगा। पहले चरण का सेमीफाइनल 1-1 से ड्रा रहा था।

देश के सर्वाधिक गोल करने वाले छेत्री ने कहा कि सरल भाषा में कहूं तो इस मैच से फैसला होगा कि भारतीय फुटबाल क्लब इतिहास में नया अध्याय लिख सकता है या नहीं। हम कुछ विशेष हासिल करने के करीब हैं और यह 90 मिनट के अंदर तय हो जाएगा। उन्होंने कहा कि यह मैच सिर्फ बेंगलुरू के लिए ही अहम नहीं है बल्कि पूरे देश के लिए है।

छेत्री ने कहा कि सबसे अहम है कि यह सिर्फ बेंगलुरू या कर्नाटक तक सीमित नहीं है, बल्कि इससे पूरा भारत जुड़ा हुआ है। इसलिए मैं और मेरी टीम के साथी पूरे देश से इसमें हमारा समर्थन करने के लिए कह रहे हैं।   

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें