फोटो गैलरी

Hindi Newsइंडिया ओपन सुपर सीरिज: सिंधु ने सायना को हराया, सेमीफाइनल में पहुंचीं

इंडिया ओपन सुपर सीरिज: सिंधु ने सायना को हराया, सेमीफाइनल में पहुंचीं

ओलंपिक रजत पदक विजेता पी वी सिंधु ने दिग्गजों के मुकाबले में हमवतन साइना नेहवाल को सीधे गेम में हराकर इंडिया ओपन सुपर सीरिज बैडमिंटन टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। सिंधु ने अपनी...

इंडिया ओपन सुपर सीरिज: सिंधु ने सायना को हराया, सेमीफाइनल में पहुंचीं
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 31 Mar 2017 07:54 PM
ऐप पर पढ़ें

ओलंपिक रजत पदक विजेता पी वी सिंधु ने दिग्गजों के मुकाबले में हमवतन साइना नेहवाल को सीधे गेम में हराकर इंडिया ओपन सुपर सीरिज बैडमिंटन टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया।

सिंधु ने अपनी सीनियर को 21.16, 22.20 से हराया। अब वह सेमीफाइनल में दूसरी वरीयता प्राप्त कोरिया की सुंग जि हयून से खेलेंगी। लंदन ओलंपिक कांस्य पदक विजेता साइना और सिंधु इससे पहले सिर्फ एक अंतरराष्ट्रीय एक दूसरे के खिलाफ खेले थे और 2014 सैयद मोदी टूर्नामेंट में साइना ने वह मैच सीधे गेम में जीता था।
 
इस साल की शुरुआत में प्रीमियर बैडमिंटन लीग में उनका सामना हुआ जिसमें सिंधु ने जीत दर्ज की। इंडियन बैडमिंटन लीग 2013 में साइना ने सिंधु को हराया था। इससे पहले दूसरी वरीयता प्राप्त कोरिया की सुंग जि हयून ने गत चैम्पियन पांचवीं वरीयता प्राप्त रेत्चानोक इंतानोन को 21.16, 22.20 से मात दी। वहीं चौथी वरीयता प्राप्त जापान की अकाने यामागुची ने पूर्व ऑल इंग्लैंड चैम्पियन नोजोमी ओकुहारा को 21.13, 11.21, 21.18 से हराया। 

PICS: शिकागो पहुंचने के बाद टेंशन फ्री हुईं सर्बियाई टेनिस स्टार एना

 पुरुष एकल में दो बार के उपविजेता डेनमार्क के विक्टर एक्सेलसन ने चीनी ताइपै के जू वेइ वांग को 19.21, 21.14, 21.16 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई।

Miami Open: नडाल सेमीफाइनल में, निशिकोरी बाहर

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें